Header Ad

गिल और यशस्वी जयसवाल पर निकला लोगो का गुस्सा

By Vipin - December 13, 2023 11:13 AM

क्रिकेट प्रशंसकों ने मंगलवार को सेंट जॉर्ज पार्क में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रहे दूसरे टी20 मैच में खराब प्रदर्शन के लिए भारतीय सलामी बल्लेबाजों शुबमन गिल और यशस्वी जयसवाल को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। दोनों ओपनर बिना कोई रन बनाए आउट हो गए. ट्विटर पर मौजूदा टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खराब प्रदर्शन के लिए बल्लेबाजों को ट्रोल करना शुरू कर दिया गया, यहां कुछ प्रतिक्रियाएं हैं.

इस समय, तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव दो जल्दी विकेट खोने के बाद प्रोटियाज़ को सजा दे रहे हैं। चार ओवर हो चुके हैं और भारत 40 रन बनाने में कामयाब रहा. इससे पहले, दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एडेन मार्कराम ने मंगलवार को गकेबरहा के सेंट जॉर्ज पार्क में तीन मैचों की श्रृंखला के दूसरे टी20 मैच में भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया।

रविवार को डरबन के किंग्समीड में बारिश के कारण सीरीज का पहला मैच रद्द कर दिया गया। भीड़ को पैदल ही अपने घरों की ओर लौटना पड़ा क्योंकि बारिश के देवता ने सिक्का उछालने की अनुमति नहीं दी। भारत के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ बीमारी के कारण दूसरे टी20ई के लिए चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे।

टॉस के समय बोलते हुए, मार्कराम ने कहा कि 2024 टी20 विश्व कप की तैयारियों को बेहतर बनाने के लिए हर खेल महत्वपूर्ण है।

हम पहले गेंदबाजी करने जा रहे हैं, दिन के अधिकांश समय कवर के नीचे रहे हैं, इसलिए मुझे लगता है कि यह थोड़ा इधर-उधर होगा। 2024 टी20 विश्व कप से पहले चीजों को दुरुस्त करने के लिए प्रत्येक खेल हमारे लिए महत्वपूर्ण हो जाता है, उम्मीद है कि हम आज अच्छी शुरुआत कर सकते हैं। मेरे दृष्टिकोण से, यह समझने के बारे में है कि क्या किसी को आराम की आवश्यकता है। आज कोई डेब्यू नहीं,'' उन्होंने कहा।

भारत के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने कहा कि वे पहले बल्लेबाजी करके खुश हैं। यहां आकर बहुत खुशी हुई और यह जानकर खुशी हुई कि आसपास कुछ क्रिकेट है। हम असमंजस में थे कि क्या करें, लेकिन अब हम पहले बल्लेबाजी करके बहुत खुश हैं।' यह इस गेम को खेलने वाले हर किसी के लिए एक अवसर है। वर्ल्ड कप अभी भी 5-6 महीने दूर है. बस अपना आनंद लीजिए, यही टीम के लिए संदेश है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store