Header Ad

पाकिस्तानी गेंदबाजों ने मचाया कहर, देखे- Video

By Akshay - June 17, 2022 05:23 PM

Pakistani bowlers created havoc watch Video PCB ने ट्विटर पर अपनी टीम के गेंदबाजों द्वारा विडींज बल्लेबाजों को बोल्ड आउट किए गए सभी विकेट का संकलन वीडियो बनाकर पोस्ट किया है.

बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम को वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज की चुनौती को पार पाने में कोई ज्यादा तकलीफ नहीं हुई. मेजबानों ने तीन मैचों की सीरीज को 3-0 से जीत के साथ आसानी से खत्म किया. इस जीत से पाकिस्तान ने आईसीसी वनडे रैंकिंग में भारत को पछाड़ चौथा स्थान हासिल कर लिया. इसी तरह नीदरलैंड के खिलाफ होने वाली अगली सीरीज में भी पाक टीम अपने विजई क्रम को जारी रखना चाहेगी. अपने पिछले दो मुकाबलों में पाकिस्तान ने शानदार तरीके से टोटल का बचाव किया और बड़ी जीत दर्ज की.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने गुरुवार को एक वीडियो शेयर किया गया है. जो उनकी टीम के गेंदबाजों द्वारा विडींज बल्लेबाजों को बोल्ड आउट किए गए सभी विकेट का संकलन है. सभी डिलीवरी में विंडीज के बल्लेबाजों के पास कोई जवाब नहीं था.

पहले वनडे में पाकिस्तान ने कप्तान बाबर आजम के शतक की मदद से 306 रन के टारगेट का पिछाकर पांच विकेट से जीत दर्ज की.

दूसरे मैच में पाकिस्तान ने 120 रन से जीत हासिल की. फिर तीसरे और आखिरी वनडे में डकवर्थ-लुईस मेथड के तहत मेजबान टीम ने 53 रन से मैच जीतकर सीरीज क्लीन स्वीप किया.

आखिरी वनडे में पाकिस्तान ने 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 269 रन बनाए. इसके बाद उन्होंने वेस्टइंडीज के 216 रन पर ऑल आउट कर दिया. पाकिस्तान के लिए शादाब खान ने चार विकेट, जबकि हसन अली और मोहम्मद नवाज ने दो-दो विकेट लिए.

पाकिस्तान अब नीदरलैंड के खिलाफ 16 अगस्त से शुरु होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store