Header Ad

कामरान अकमल को क्रिकेट अध्यक्षों के बारे में बुरा बोलने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भेजा नोटिस

By Kaif - November 16, 2022 02:10 PM

Image Source: Twitter-Kamran Akmal

Pakistan Cricket Board sent notice to Kamran Akmal for speaking bad about cricket presidents

पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) को मीडिया पर कथित रूप से अपमानजनक और आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने नोटिस जारी किया है। कामरान के एक करीबी सूत्र ने पुष्टि की कि उन्हें बोर्ड के कानूनी विभाग से नोटिस मिला है, जो अध्यक्ष रमिज राजा की ओर से दिया गया है।

समाचार एजेंसी पीटीआइ के अनुसार, सूत्र ने कहा, “मुझे नहीं पता कि उन्होंने कामरान (Kamran Akmal) के खिलाफ क्या आरोप लगाए हैं, लेकिन जाहिर तौर पर कानूनी नोटिस भेजा गया है। क्योंकि अध्यक्ष को लगता है कि कामरान ने उनके बारे में मीडिया में अपमानजनक, झूठी और आपत्तिजनक टिप्पणी की है।”

Also Read: न्यूजीलैंड के कप्तान विलियमसन ने उमरान मलिक को लेकर दिया बड़ा बयान

Youtube Channel पर टिप्पणी करने का आरोप

क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र ने स्पष्ट किया कि कुछ अन्य पूर्व खिलाड़ियों को भी कानूनी नोटिस भेजे जा सकते हैं, क्योंकि सभी ने अपना YouTube चैनल बना रखा है। वहां वे अपनी टिप्पणी करते हैं, जो मीडिया में आती हैं। सूत्र ने कहा, “उनमें से कुछ ने टीम, प्रबंधन, बोर्ड और अध्यक्ष की आलोचना करते हुए स्पष्ट रूप से सारी हदें पार कर दी हैं। रमीज ने स्पष्ट कर दिया है कि वह किसी को भी पाकिस्तान क्रिकेट को बदनाम करने या बदनाम करने की कोशिश करने के लिए बिल्कुल भी नहीं बख्शेंगे।”

Possible11

Image Source: Twitter-Kamran Akmal

उन्होंने कहा कि पीसीबी की कानूनी टीम से कहा गया है कि अगर किसी पूर्व खिलाड़ी द्वारा उनके अपने चैनल या टेलीविजन चैनलों पर कोई टिप्पणी पाकिस्तान क्रिकेट के लिए आक्रामक, व्यक्तिगत, झूठी और नुकसानदेह पाई जाती है तो वह तत्काल कार्रवाई करें।

बता दें कि टी20 विश्व कप 2022 के फाइनल में मिली हार के बाद कुछ पूर्व खिलाड़ियों ने पीसीबी की आलोचना की थी। पीसीबी का मानना है कि उन्होंने आलोचना की हदें पार कर दी थी। कुछ ने बोर्ड और टीम प्रबंधन में बदलाव को लेकर बात कही थी। कुछ चाहते हैं कि बाबर आजम को कप्तान के पद से हटा दिया जाए।

Also Read: IPL 2023: सभी टीमों द्वारा रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store