Header Ad

Nitish Rana fined Rs 12 lakh big mistake against Punjab

By Ravi - May 09, 2023 01:41 PM

IPL 2023

Nitish Rana Fined Rs 12 Lakh: कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्‍तान नितीश राणा को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ एक गलती का खामियाजा भुगतना पड़ा है। नितीश राणा पर 12 लाख रुपये का मोटा जुर्माना लगा है। केकेआर ने पंजाब को 5 विकेट से हराया।

Kolkata Knight Riders captain Nitish Rana: नितीश राणा पर 12 लाख रुपये का मोटा जुर्माना लगा है। ऐसा इसलिए क्‍योंकि कोलकाता नाइटराइडर्स ने सोमवार को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ आईपीएल 2023 के 53वें मैच में धीमी गति से ओवर डाले। केकेआर ने तय समय पर अपने 20 ओवर पूरे नहीं किए और इसका खामियाजा कप्‍तान को भुगतना पड़ा है।

Also Read: Mumbai Indians vs Bangalore Dream11 Prediction, English

आईपीएल की आचार संहिंता के अंतर्गत कोलकाता नाइटराइडर्स टीम का यह पहला अपराध था और इसके कारण केवल कप्‍तान पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल की प्रेस रिलीज में कहा गया, 'कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्‍तान नितीश राणा पर धीमी गति से ओवर डालने के लिए जुर्माना लगाया गया है। यह आईपीएल की आचार संहिता के अंतर्गत सीजन में केकेआर का पहला अपराध है, जिसके चलते कप्‍तान नितीश राणा पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

Rana played the captaincy innings

नितीश राणा ने सोमवार को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए कप्‍तानी पारी खेलते हुए अर्धशतक जमाया। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 38 गेंदों में 6 चौके और एक छक्‍के की मदद से 51 रन बनाए। राणा के अलावा आंद्रे रसेल (42) और रिंकू सिंह (21*) ने उम्‍दा पारियां खेली और केकेआर को 5 विकेट की जीत दिलाई।

कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स पर खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट खोकर 179 रन बनाए। जवाब में केकेआर ने आखिरी गेंद पर 5 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया। रसेल को प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया। उन्‍होंने 23 गेंदों में तीन चौके और इतने ही छक्‍के की मदद से 42 रन बनाए।

How is the condition of KKR

कोलकाता नाइटराइडर्स ने सोमवार को पंजाब किंग्‍स पर जीत दर्ज करके आईपीएल 2023 की प्‍वाइंट्स टेबल में पांचवां स्‍थान हासिल किया। नितीश राणा के नेतृत्‍व वाली कोलकाता नाइटराइडर्स ने अब तक 11 में से पांच मैच जीते हैं। वहीं पंजाब किंग्‍स की यह 11 मैचों में छठी शिकस्‍त रही और शिखर धवन के नेतृत्‍व वाली टीम प्‍वाइंट्स टेबल में सातवें स्‍थान पर है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store