Header Ad

आईपीएल 2024 की नीलामी से पहले नीता अंबानी ने हार्दिक पंड्या का मुंबई इंडियंस में भव्य स्वागत किया

By Vipin - November 27, 2023 02:52 PM

यह कोई रहस्य नहीं है कि स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपनी क्रिकेट यात्रा की शुरुआत मुंबई इंडियंस के साथ की थी। और इसलिए जब यह पुष्टि हुई कि हार्दिक मुंबई लौट रहे हैं तो बड़े पैमाने पर चर्चा हुई। फ्रेंचाइजी के साथ चार खिताबों का हिस्सा होने के अलावा, हार्दिक एमआई में एक क्रिकेटर के रूप में विकसित हुए हैं। प्रशंसकों से लेकर विशेषज्ञों तक ने इस कदम पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी, लेकिन यह एमआई-मालिक नीता अंबानी का स्वागत था जिसने शो को लूट लिया। अपना रोमांच व्यक्त करते हुए नीता ने दावा किया कि यह एक दिल छू लेने वाला पुनर्मिलन है।

हम हार्दिक का घर वापसी पर स्वागत करते हुए रोमांचित हैं! यह हमारे मुंबई इंडियंस परिवार के साथ एक हार्दिक पुनर्मिलन है! मुंबई इंडियंस की एक युवा प्रतिभावान प्रतिभा से लेकर अब टीम इंडिया के स्टार बनने तक, हार्दिक ने एक लंबा सफर तय किया है और हम उनके और मुंबई इंडियंस के भविष्य को लेकर उत्साहित हैं.

पिछले कुछ दिनों से, हार्दिक के मुंबई वापस जाने की अटकलें तेज हो गई थीं, जहां से उन्होंने 2015 में अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की थी। एक अनकैप्ड खिलाड़ी से, हार्दिक एक तेज गेंदबाज के रूप में मुंबई के महत्वपूर्ण सदस्य बन गए। राउंडर, सभी प्रारूपों में इंडिया कैप अर्जित करने वाले और 2015, 2017, 2019 और 2020 में उनके आईपीएल खिताब जीतने वाले सीज़न के सदस्य थे।

आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले मुंबई ने उन्हें रिलीज़ कर दिया और गुजरात फ्रेंचाइजी के कप्तान बन गए, जिससे उन्हें 2022 में अपने पहले सीज़न में खिताब मिला, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच बने और उन्हें उपविजेता बनाया 2023 में.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store