Header Ad

NEW vs NOT Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips, In Hindi

By Akshay - December 26, 2023 12:57 PM

NEW vs NOT Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips, In Hindi

NEW vs NOT Match Preview: न्यूकैसल यूनाइटेड बनाम नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट के बीच प्रीमियर लीग मैच मंगलवार, 26 दिसंबर 2023 को शाम 06:00 बजे IST पर खेला जाएगा।

नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट वर्तमान में प्रीमियर लीग स्टैंडिंग में 16वें स्थान पर है और इस सीज़न में अब तक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाया है। पिछले सप्ताह बोर्नमाउथ के हाथों 3-2 से निराशाजनक हार से बाहर हुई टीम को इस मैच में वापसी करनी होगी।

दूसरी ओर, न्यूकैसल यूनाइटेड इस समय लीग तालिका में सातवें स्थान पर है और इस सीज़न में असंगत रहा है। मैगपीज़ को अपने पिछले गेम में ल्यूटन टाउन के खिलाफ 1-0 से करारी हार का सामना करना पड़ा था और इस सप्ताह उसे साबित करने के लिए एक बिंदु है।

Newcastle United (NEW) Team Updates

  • मार्टिन डबरावका अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • जमाल लास्केल्स अपनी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • ब्रूनो गुइमारेस मिड-फील्डर होंगे
  • एंथोनी गॉर्डन और कैलम विल्सन न्यूकैसल यूनाइटेड टीम के लिए स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

Nottingham Forest (NOT) Team Updates

  • ओडिसीस व्लाचोडिमोस अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • हैरी टोफोलो अपनी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • इब्राहिम संगारे मिड-फील्डर होंगे
  • एंथोनी एलंगा और ताइवो अवोनियि नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट टीम के लिए स्ट्राइकर/फ़ॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

NEW vs NOT Dream11 Prediction

  1. न्यूकैसल युनाइटेड हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रहा है, वे मैच जीतने के प्रबल दावेदार हैं
  2. न्यूकैसल युनाइटेड अब तक अपने शुरुआती सीज़न के फॉर्म को दोहराने में काफी हद तक विफल रहा है और इस खेल से पहले उसे इसमें सुधार करना होगा। मैगपीज़ के पास एक अच्छी टीम है और लीग तालिका में आगे बढ़ने के लिए उसे निरंतर परिणामों की आवश्यकता होगी।
  3. नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट ने इस सीज़न में संघर्ष किया है और आने वाले महीनों में उसे पदावनति से बचने की लड़ाई का सामना करना पड़ेगा। न्यूकैसल युनाइटेड कागज़ पर बेहतर टीम है और इस खेल में उसका पलड़ा भारी है। न्यूकैसल यूनाइटेड 2-1 नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट

NEW vs NOT Premier League Match Expert Advice: एंथनी गॉर्डन छोटी लीगों के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए कीरन ट्रिपियर एक अच्छी पसंद होंगे।

NEW vs NOT Head to Head and Key Players

NEW- 9 Won

NOT- 4 Won

  • न्यूकैसल युनाइटेड का नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट के ख़िलाफ़ अच्छा ऐतिहासिक रिकॉर्ड है और उसने दोनों टीमों के बीच खेले गए 114 मैचों में से 57 जीते हैं, जबकि नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट की 34 जीतें थीं।
  • न्यूकैसल युनाइटेड ने प्रीमियर लीग में नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट के खिलाफ कभी कोई मैच नहीं हारा है और अपने पिछले पांच ऐसे खेलों में से प्रत्येक में कुल 13 गोल किए हैं।
  • नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट ने प्रीमियर लीग में न्यूकैसल यूनाइटेड के खिलाफ घर से बाहर अपने पिछले सात मैच गंवाए हैं, उनकी पिछली ऐसी जीत 1988 में 1-0 के स्कोर के साथ आई थी।
  • न्यूकैसल युनाइटेड ने प्रीमियर लीग में बॉक्सिंग डे पर अपने पिछले 14 मैचों में से 11 गंवाए हैं, लेकिन पिछले सीज़न में उसने 3-0 के अंतर से यह मैच जीता था।
  • नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट ने प्रीमियर लीग में बॉक्सिंग डे पर अपने पिछले सात मैचों में से केवल एक जीता है, उनकी पिछली जीत 2019 में 2-0 के स्कोर से आई थी।

NEW vs NOT (Newcastle United vs Nottingham Forest) Starting 11

Newcastle United (NEW) Possible Starting 11 1.मार्टिन डबरावका, 2. जमाल लास्केल्स, 3. फैबियन शार, 4. कीरन ट्रिप्पियर, 5. डैन बर्न, 6. सीन लॉन्गस्टाफ, 7. मिगुएल अल्मिरोन, 8. ब्रूनो गुइमारेस, 9. लुईस माइली, 10. कैलम विल्सन, 11. एंथोनी गॉर्डन

Nottingham Forest (NOT) Possible Starting 11 1. ओडिसीस व्लाचोडिमोस, 2. हैरी टोफोलो, 3. मौसा नियाखाते, 4. ओला आइना, 5. मुरीलो कोस्टा, 6. ओरेल मंगला, 7. मॉर्गन गिब्स-व्हाइट, 8. इब्राहिम संगारे, 9. निकोलस डोमिंग्वेज़, 10. ताइवो अवोनियि, 11. एंथोनी एलंगा


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store