Header Ad

Musheer Khan scored a century against India-A in Duleep Trophy

By Kaif - September 05, 2024 05:45 PM

दलीप ट्रॉफी 2024 गुरुवार, 5 सितंबर से शुरू हुआ है। इंडिया-ए और इंडिया-बी के बीच मैच इस वक्त रोमांचक अंदाज में एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु में खेला जा रहा है। इंडिया-बी के लिए शानदार खेल दिखाते हुए बल्लेबाज मुशीर खान (Musheer Khan) ने खेल के पहले दिन पहली पारी में 205 गेंदों में शतक ठोक दिया है।

Musheer Khan scored a century against India-A in Duleep Trophy

इंडिया-ए के खिलाफ पहली पारी में इंडिया-बी की टीम ने मात्र 80 के स्कोर पर 5 बड़े विकेट गंवा दिए थे। आवेश खान ने अभिमन्यु ईश्वरन (13) को आउट कर टीम को पहली सफलता दिलाई थी। जिसके बाद फिर यशस्वी जायसवाल जो अच्छे लय में नजर आ रहे थे, खलील अहमद के खिलाफ 30 रन बनाकर आउट हुए।

इसके बाद फिर सरफराज खान (9), ऋषभ पंत (7) और नीतिश कुमार रेड्डी गोल्डन डक पर आउट हो गए। एक छोर से विकटें गिर रही थी, लेकिन मुशीर खान दूसरे छोर से पारी को संभाले हुए थे। मुशीर का साथ देने के लिए वाशिंगटन सुंदर (0) और साई किशोरे (1) भी आए, लेकिन दोनों ही खिलाड़ी क्रीज पर ज्यादा देर तक टिक नहीं पाए।

मुशीर खान ने एक छोर से टीम की पारी को संभाले रखा और फिर 205 गेंदों में शतक जड़ दिया है। इससे पहले मुशीर ने 122 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया था। सरफराज खान अपने छोटे भाई के शतक के बाद डगआउट में ताली बजाकर जश्न मनाते हुए नजर आए।

मुशीर खान और नवदीप सैनी के बीच सातवें विकेट के लिए अब तक 108 रनों की साझेदारी हो चुकी है। खेल के पहले दिन के अंत तक इंडिया-बी ने 79 ओवरों में 202 रन बना लिए हैं। मुशीर खान (105*) और नवदीप सैनी (29*) नाबाद क्रीज पर मौजूद हैं।

Also Read: Top 5 cricketers who pay the highest income tax in the world


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store