Header Ad

MUN vs CHE Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips, Playing 11 In Hindi

By Akshay - December 06, 2023 04:13 PM

MUN vs CHE Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips

MUN vs CHE Match Preview: मैनचेस्टर यूनाइटेड बनाम चेल्सी के बीच प्रीमियर लीग मैच गुरुवार, 07 दिसंबर 2023 को 01:45 AM IST पर खेला जाएगा।

चेल्सी वर्तमान में प्रीमियर लीग स्टैंडिंग में 10वें स्थान पर है और हाल के हफ्तों में काफी प्रभावशाली रही है। ब्लूज़ ने अपने पिछले गेम में ब्राइटन एंड होव एल्बियन को 3-2 से महत्वपूर्ण जीत दिलाई थी और इस सप्ताहांत भी वह इसी तरह का परिणाम हासिल करना चाहेगा।

दूसरी ओर, मैनचेस्टर यूनाइटेड इस समय लीग तालिका में सातवें स्थान पर है और इस सीजन में उम्मीदों पर खरा उतरने में विफल रहा है। रेड डेविल्स को सप्ताहांत में न्यूकैसल यूनाइटेड के हाथों 1-0 से हार का सामना करना पड़ा और उसे इस मुकाबले में वापसी करनी होगी।

Manchester United (MUN) Team Updates

  • आंद्रे ओनाना अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • एरोन वान-बिसाका अपनी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • एंटनी मैथियस डॉस सैंटोस मिड-फील्डर होंगे
  • रासमस होजलुंड और एलेजांद्रो गार्नाचो फरेरा मैनचेस्टर यूनाइटेड टीम के लिए स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

Chelsea (CHE) Team Updates

  • रॉबर्ट सांचेज़ अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • थियागो सिल्वा उनकी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • एंज़ो फर्नांडीज मिड-फील्डर होंगे
  • निकोलस जैक्सन और रहीम स्टर्लिंग चेल्सी टीम के लिए स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

MUN vs CHE Premier League Match Expert Advice: ब्रूनो फर्नांडीस छोटी लीगों के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए आंद्रे ओनाना एक अच्छा विकल्प होंगे।

MUN vs CHE Head to Head and Key Players:

  • मैनचेस्टर यूनाइटेड का चेल्सी के खिलाफ अच्छा ऐतिहासिक रिकॉर्ड है और उसने दोनों टीमों के बीच खेले गए 193 मैचों में से 82 जीते हैं, जबकि चेल्सी की 55 जीतें थीं।
  • मैनचेस्टर यूनाइटेड प्रीमियर लीग में चेल्सी के खिलाफ अपने पिछले 11 मैचों में अजेय है, उसकी पिछली हार 2017 में घर से दूर 1-0 के अंतर से हुई थी।
  • मैनचेस्टर यूनाइटेड और चेल्सी ने प्रीमियर लीग में एक-दूसरे के खिलाफ कुल 26 ड्रॉ खेले हैं - जो प्रतियोगिता में किसी भी अन्य मुकाबले से अधिक है। मैनचेस्टर यूनाइटेड ने प्रीमियर लीग में चेल्सी के खिलाफ मध्य सप्ताह के अपने पिछले आठ मैचों में से केवल एक में जीत हासिल की है, लेकिन पिछले सीज़न में उसने यह मैच 4-1 के अंतर से जीता था।
  • चेल्सी ने प्रीमियर लीग में अपने पिछले 10 मिडवीक गेम में से केवल एक जीता है और प्रतियोगिता में अपने पिछले छह ऐसे मैचों में से पांच में हार का सामना करना पड़ा है।

MUN vs CHE Small League Must Picks

MUN- ब्रूनो फर्नांडिस [651 अंक], आंद्रे ओनाना [498 अंक]

CHE- कॉनर गैलाघेर [501 अंक], रहीम स्टर्लिंग [494 अंक]

MUN vs CHE Grand League Risky Picks:

MUN- सोफ़ियान अमराबात [107 अंक], रासमस होजलुंड [107 अंक]

CHE- बेनोइट बडियाशिले [49 अंक], मोइजेस कैसेडो [241 अंक]

MUN vs CHE (Manchester United vs Chelsea) Starting 11

Manchester United (MUN) Possible Starting 11 1.आंद्रे ओनाना, 2. आरोन वान-बिसाका, 3. हैरी मैगुइरे, 4. ल्यूक शॉ, 5. विक्टर लिंडेलोफ, 6. ब्रूनो फर्नांडीस, 7. स्कॉट मैकटोमिन, 8. एंटनी मैथियस डॉस सैंटोस, 9. सोफियान अमराबात, 10. एलेजांद्रो गार्नाचो फरेरा, 11. रासमस होजलुंड

Chelsea (CHE) Possible Starting 11 1.रॉबर्ट सांचेज़, 2. थियागो सिल्वा, 3. लेवी कोलविल, 4. बेनोइट बडियाशिले, 5. एक्सल डिसासी, 6. कॉनर गैलाघेर, 7. मायखाइलो मुड्रिक, 8. एंज़ो फर्नांडीज, 9. मोइसेस कैसिडो, 10. रहीम स्टर्लिंग, 11. निकोलस जैक्सन


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store