Header Ad

MUN vs BAY Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips Playing 11 In Hindi

By Akshay - December 12, 2023 04:13 PM

MUN vs BAY Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips, Playing 11 In Hindi, Match Previews

MUN vs BAY Match Preview: मैनचेस्टर यूनाइटेड बनाम बायर्न म्यूनिख के बीच UEFA Champions League मैच बुधवार, 13 दिसंबर 2023 को 01:30 AM IST पर खेला जाएगा।

बायर्न म्यूनिख वर्तमान में बुंडेसलीगा स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर है और इस सीज़न में अब तक असामान्य रूप से अप्रभावी रहा है। बवेरियन दिग्गज अपने पिछले गेम में आइंट्राख्ट फ्रैंकफर्ट के हाथों 5-1 से करारी हार से हार गए थे और इस सप्ताह उनके पास साबित करने के लिए एक बिंदु है।

दूसरी ओर, मैनचेस्टर यूनाइटेड इस समय प्रीमियर लीग तालिका में छठे स्थान पर है और इस सीज़न में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाया है। रेड डेविल्स को सप्ताहांत में बोर्नमाउथ के खिलाफ 3-0 से हार का सामना करना पड़ा और इस मैच में वापसी करने के लिए उसे कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता होगी।

Manchester United (MUN) Team Updates

  • आंद्रे ओनाना संभवत: अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • डिओगो डेलोट अपनी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • एंटनी मैथियस डॉस सैंटोस मिड-फील्डर होंगे
  • एलेजांद्रो गार्नाचो फरेरा और एंथोनी मार्शल मैनचेस्टर यूनाइटेड टीम के लिए स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

Bayern Munich (BAY) Team Updates

  • मैनुअल नेउर संभवतः अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • अल्फोंसो डेविस उनकी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • जोशुआ किमिच मिड-फील्डर होंगे
  • हैरी केन और एरिक मैक्सिम चौपो-मोटिंग बायर्न म्यूनिख टीम के लिए स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

MUN vs BAY Dream11 Prediction

मैनचेस्टर यूनाइटेड हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रहा है, वे मैच जीतने के प्रबल दावेदार हैं

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने इस सीज़न में सभी मोर्चों पर धोखा दिया है और आने वाले महीनों में उसे एक पहाड़ पर चढ़ना है। रेड डेविल्स मंगलवार को यूरोपीय अभिजात वर्ग के खिलाफ होंगे और इस मैच में कोई गलती नहीं कर सकते।

बायर्न म्यूनिख भी पिछले सप्ताह लड़खड़ा गया है और इस स्थिरता में सुधार करने का इरादा रखेगा। कागज पर बवेरियन बेहतर टीम हैं और इस सप्ताह उनका पलड़ा भारी है। मैनचेस्टर यूनाइटेड 1-3 बायर्न म्यूनिख

MUN vs BAY UEFA Champions League Match Expert Advice: ब्रूनो फर्नांडीस छोटी लीगों के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए आंद्रे ओनाना एक अच्छा विकल्प होंगे।

MUN vs BAY Head to Head

MUN- 0 Won

BAY- 0 Won

  • बायर्न म्यूनिख का यूईएफए चैंपियंस लीग में मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ अच्छा रिकॉर्ड है और मैनचेस्टर यूनाइटेड की दो जीत के विपरीत, दोनों टीमों के बीच खेले गए 12 मैचों में से पांच में जीत हासिल की है।
  • बायर्न म्यूनिख ने यूईएफए चैंपियंस लीग में मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ घर से बाहर अपने पिछले पांच मैचों में से केवल एक जीता है, इस अवधि के दौरान उनकी ऐसी एकमात्र जीत 2001 में आई थी।
  • इस मुकाबले में मैनचेस्टर यूनाइटेड की हार के परिणामस्वरूप रेड डेविल्स अपने इतिहास में केवल दूसरी बार यूईएफए चैंपियंस लीग ग्रुप में सबसे निचले स्थान पर रहेगा। मैनचेस्टर यूनाइटेड ने यूईएफए चैंपियंस लीग में घरेलू मैदान पर अपने पिछले चार मैचों में से केवल एक ही जीता है, इस अवधि के दौरान उसकी एकमात्र जीत एफसी कोपेनहेगन के खिलाफ थी।

MUN vs BAY Small League Must Picks:

MUN- ब्रूनो फर्नांडिस [275 अंक], आंद्रे ओनाना [196 अंक]

BAY - हैरी केन [180 अंक], लेरॉय साने [130 अंक]

MUN vs BAY Grand League Risky Picks:

MUN- ल्यूक शॉ [32 अंक], एंथोनी मार्शल [39 अंक]

BAY- मैनुअल नेउर [0 अंक], एरिक मैक्सिम चौपो-मोटिंग [17 अंक]

MUN vs BAY (Manchester United vs Bayern Munich) Starting 11

Manchester United (MUN) Possible Starting 11 1.आंद्रे ओनाना, 2. डिओगो डेलोट, 3. हैरी मैगुइरे, 4. ल्यूक शॉ, 5. सर्जियो रेगुइलन, 6. ब्रूनो फर्नांडीस, 7. स्कॉट मैकटोमिने, 8. एंटनी मैथियस डॉस सैंटोस, 9. सोफियान अमराबात, 10. एंथोनी मार्शल, 11. एलेजांद्रो गार्नाचो फरेरा

Bayern Munich (BAY) Possible Starting 11 1.मैनुअल नेउर, 2. अल्फोंसो डेविस, 3. डेयोट उपामेकानो, 4. नूसैर माजरौई, 5. किम मिन-जे, 6. लियोन गोर्त्ज़्का, 7. किंग्सले कोमन, 8. जोशुआ किमिच, 9. लेरॉय साने, 10. एरिक मैक्सिम चौपो-मोटिंग, 11. हैरी केन


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store