Header Ad

MUL vs LAH Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team

By Anshu - March 18, 2023 01:17 PM

MUL vs LAH के बीच टूर्नामेंट का फाइनल मैच 18 मार्च को Gaddafi Stadium, Lahore में खेला जाएगा। यह मैच 07:30 PM(IST) बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण SonyLiv पर होगा और लाइव स्कोर आप possible11.com पर देख सकते है

MUL vs LAH PSLT20 Match Preview in Hindi

मुल्तान सुल्तांस शनिवार, 18 मार्च 2023 को 07:30 बजे IST गद्दाफी स्टेडियम, लाहौर, पाकिस्तान में सुपर लीग टी20 में लाहौर कलंदर्स के खिलाफ हॉर्न बजाएगा। पाकिस्तान सुपर लीग 2023 सीज़न का फाइनल मुल्तान सुल्तानों और लाहौर कलंदर्स के बीच खेला जाना है, हाल ही में टूर्नामेंट के चल रहे संस्करण में मुल्तान सुल्तानों के लिए एक आदर्श तरीके से चीजें सामने आईं, जहां उन्होंने लाहौर कलंदर्स को एक अंतर से हराया क्वालीफायर मुकाबले में कुल 84 रन। दूसरी ओर, लाहौर कलंदर्स ने एलिमिनेटर 2 में पेशावर जाल्मी पर 4 विकेट से शानदार जीत दर्ज की।

Also Read: MUL vs LAH, (Multan Sultans vs Lahore Qalandars) Pakistan Super League T20, Dream11 Prediction, Live score and Updates

MUL vs LAH Pitch Report:लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम की पिच ने गेंदबाजों को थोड़ी सहायता प्रदान करते हुए बल्लेबाजों के लिए अत्यधिक अनुकूल होने के लिए प्रतिष्ठा प्राप्त की है। अपने पूरे इतिहास में, पिच ने पहली पारी में औसतन लगभग 165 रन बनाए हैं। हालांकि, स्कोरिंग में हाल के रुझानों को देखते हुए, क्रिकेट प्रशंसकों को शनिवार को एमयूएल बनाम एलएएच मैच की उम्मीद करनी चाहिए, जिसके परिणामस्वरूप उच्च स्कोरिंग मामला हो सकता है।

MUL vs LAH Weather Report लाहौर में मौसम, पीके है धुआं. मैच के दिन तापमान 82% आर्द्रता और 9.9 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 18 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। वहीं विजिबिलिटी 5 किमी है। खेल के दौरान वर्षा की 50% संभावना है।

MUL vs LAH Dream11 Prediction in Hindi: हाल के मैचों में लाहौर कलंदर्स अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं, वे मैच जीतने के प्रबल दावेदार हैं।

Toss Prediction, आज कौन जीतेगा टॉस? : Possible11 विशेषज्ञ टॉस भविष्यवाणी के अनुसार, एमयूएल टॉस जीतेगी और पहले बल्लेबाजी करेगी।

MUL vs LAH PSL T20 लीग मैच विशेषज्ञ सलाह : मोहम्मद रिजवान छोटी लीग के लिए एक शीर्ष गुणक पसंद होंगे। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए इहसानुल्लाह एक अच्छा विकल्प होगा।

MUL vs LAH Fantasy Tips
पिच के व्यवहार को देखते हुए यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना अहम होगा।
डेथ ओवर के गेंदबाज फैंटेसी में हमेशा शानदार विकेट लेने वाले होते हैं, वे कभी भी खेल का रुख पलट सकते हैं।
विकेटकीपिंग में मोहम्मद रिजवान सबसे बेहतर विकल्प हैं।
यह पिच बल्लेबाजों के अनुकूल है।

MUL vs LAH Winning Prediction
मुल्तान सुल्तांस की टीम पर लाहौर कलंदर्स की टीम का पलड़ा भारी है। इसलिए लाहौर कलंदर्स से अधिक खिलाड़ियों को चुनने का प्रयास करें।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store