Header Ad

MUL vs KAR Dream11 Prediction in Hindi, पिच रिपोर्ट, PSL Match 3, Dream11 Team

By Akshay - February 18, 2024 05:43 PM
MUL vs KAR Dream11 Prediction in Hindi, पिच रिपोर्ट, PSL Match 3, Dream11 Team: पाकिस्तान सुपर लीग टी20 में रविवार, 18 फरवरी 2024 को शाम 07:30 बजे मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम, पाकिस्तान में मुल्तान सुल्तांस का मुकाबला कराची किंग्स से होगा।

मुल्तान ने पिछले सीज़न में 10 में से छह मैच जीते और 2023 में दूसरे स्थान पर रहे। कराची ने 10 में से तीन मैच जीते और पांचवें स्थान पर रहे। मुल्तान सीज़न का फाइनल लाहौर कलंदर्स के खिलाफ मात्र एक रन के अंतर से हार गया। कराची ने अपने आखिरी मैच में लाहौर कलंदर्स का सामना किया और 86 रनों से मैच हार गया।

मोहम्मद रिज़वान इस सीज़न में फिर से मुल्तान का नेतृत्व करेंगे। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) द्वारा उन्हें अनापत्ति प्रमाण पत्र (NoC) नहीं दिए जाने के बाद रीस टॉपले ने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है। इहसानुल्लाह कोहनी की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। पिछले सीज़न में उन्हें उभरते हुए खिलाड़ी का नाम दिया गया था।

MUL vs KAR PSL 2024 Pitch Report and Todays Weather Report

MUL vs KAR Pitch Report: बल्लेबाजों के लिए यहां रन बनाना आसान होने की संभावना है और यह एक उच्च स्कोरिंग खेल हो सकता है। पिछले पांच मैचों में पहली पारी का औसत स्कोर 176 रन रहा है। टॉस जीतने वाली टीम गेंदबाजी करने की सोच सकती है।

MUL vs KAR Weather Report: मुल्तान, Pakistan में मौसम धुंध जैसा है। मैच के दिन तापमान 43% आर्द्रता और 5.0 किमी/घंटा हवा की गति के साथ 21 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। और विजिबिलिटी 2 किलोमीटर है. खेल के दौरान वर्षा की कोई संभावना नहीं है।

MUL vs KAR Dream11 Prediction: मुल्तान सुल्तांस के पास यहां सभी बुनियादी बातें शामिल हैं, और कुछ अच्छे खिलाड़ियों के साथ, वे इस खेल में पसंदीदा होंगे। इसलिए हम यहां जीत के लिए मुल्तान का समर्थन करते हैं।

Toss Prediction, Who will Win the Toss Today?: पॉसिबल11 विशेषज्ञ टॉस की भविष्यवाणी के अनुसार, MUL टॉस जीतेगा और पहले गेंदबाजी करने का चयन करेगा।

MUL vs KAR Super League T20 Match Expert Advice: डेविड मालन छोटी लीगों के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए मोहम्मद रिज़वान एक अच्छा विकल्प होंगे।

MUL vs KAR Head to Head

इन दोनों टीमों के बीच PSL में अब तक 13 मैच खेले जा चुके हैं. कराची किंग्स ने 6 जीते हैं, मुल्तान सुल्तान ने 5 जीते हैं, और 2 बिना किसी परिणाम के समाप्त हुए।

MUL vs KAR Fantasy Tips

  1. पिच के व्यवहार को देखते हुए, यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना महत्वपूर्ण होगा।
  2. डेथ ओवर गेंदबाज हमेशा शानदार विकेट लेने वाले गेंदबाज होते हैं, वे किसी भी समय खेल का रुख पलट सकते हैं।
  3. विकेटकीपिंग में मोहम्मद रिज़वान सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं.
  4. इस पिच पर बल्लेबाज अहम भूमिका निभा सकते हैं.

MUL vs KAR Where to watch PSL Matches: भारत में PSL, टूर्नामेंट को फैनकोड के माध्यम से स्ट्रीम किया जाएगा। प्रतियोगिता के लिए फिलहाल कोई टीवी प्रसारण भागीदार नहीं है।

MUL vs KAR Dream11 Team Prediction 1:

विकेटकीपर: टिम सेफ़र्ट, मोहम्मद रिज़वान (c)

बल्लेबाज: शान मसूद (vc), डेविड मलान, तैय्यब ताहिर

ऑलराउंडर: शोएब मलिक, आई अहमद, मोहम्मद नवाज, खुशदिल शाह, डेनियल सैम्स

गेंदबाज: डेविड विली

MUL vs KAR Dream11 Team Prediction 2:

विकेटकीपर: टिम सेफ़र्ट, मोहम्मद रिज़वान

बल्लेबाज: शान मसूद (c), डेविड मलान

ऑलराउंडर: शोएब मलिक, आई अहमद, मोहम्मद नवाज, खुशदिल शाह , डेनियल सैम्स (vs)

गेंदबाज: डेविड विली, हसन अली

Also Read: IND vs ENG 3rd test Highlights: Team India achieved its biggest victory in test cricket


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store