Header Ad

MS Dhoni का सुपर हीरो अवतार ग्राफिक नावेल अथर्व का फर्स्ट लुक हुआ जारी

By Kaif - January 30, 2023 12:37 PM

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (Mahendra Singh Dhoni) ने बुधवार को अपने ग्राफिक नावेल 'अथर्व: द ओरिजिन' (Atharva: The Origin) का पहला लुक जारी किया। वह इसमें सुपर हीरो की लुक में हैं। धौनी ने अपने फेसबुक हैंडल पर इस साइंस फिक्शन वेब सीरीज का फर्स्ट लुक टीजर शेयर किया। उन्होंने कैप्शन लिखा, 'अपने नए अवतार की जानकारी देते हुए खुशी हो रही है अथर्व प्रीव्यू में धौनी को युद्ध के मैदान में एक एनिमेटेड अवतार में दिखाया गया है। वह राक्षसों की सेना के खिलाफ लड़ते हुए देखा जा सकता है।

Atharva: The Origin फर्स्ट लुक

अथर्व: द ओरिजिन' नए युग का ग्राफिक नावेल है। लेखक रमेश थमिलमनी की कहानी पर अधारित है। वेब सीरीज को धौनी एंटरटेनमेंट की सपोर्ट से बनाया जा रहा है। इस मीडिया कंपनी को धौनी और उनकी पत्नी साक्षी सिंह धौनी ने 2019 में स्थापित किया था। विरजू स्टूडियोज ने मिडास डील्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलकर एमएस धौनी अभिनीत अथर्व- द ओरिजिन का मोशन पोस्टर जारी किया। महान भारतीय क्रिकेटर के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।

Also Read: हरभजन ने कहा सिर्फ ख़ास को दी जाती है कप्तानी सबको नहीं, किया खुलासा

IPL 2022

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान धौनी को कुछ दिनों पहले चेन्नई पहुंचते हुए देखा गया था। हालांकि, धौनी अभी भी टीम के खेलने वाले सदस्य हैं, लेकिन वह फ्रेंचाइजी के लिए एक बड़े रणनीतिकार भी हैं। झारखंड में जन्मे क्रिकेटर आइपीएल 2022 मेगा आक्शन के लिए टीम की रणनीति बनाने में भी बड़ी भूमिका निभा रहे हैं। सीएसके के एक बड़ा फेरबदल करने के लिए तैयार है। नीलामी में महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को प्रभावी कीमतों पर हासिल करना महत्वपूर्ण होगा।टीम ने रवींद्र जडेजा (16 करोड़ रुपये), एमएस धौनी (12 करोड़ रुपये), मोइन अली (8 करोड़ रुपये) और रुतुराज गायकवाड़ (6 करोड़ रुपये) को रिटेन किया है। सीएसके पिछले साल यूएई में खिताब जीती थी।

Also Read: IPL: सीएसके के अगले कप्तान होंगे रवींद्र जडेजा? हुआ बड़ा खुलासा


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store