Header Ad

दुबई में क्रिसमस पार्टी पर एक साथ नजर आए MS Dhoni और Rishabh Pant

By Ravi - December 26, 2023 08:53 AM

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी ने सोमवार, 25 दिसंबर को अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्रिसमस मनाया। इस दौरान विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत भी मौजूद थे। दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

ऋषभ पंत और एमएस धोनी को हाल ही में दुबई में दोस्तों के साथ समय बिताते हुए देखा गए थे। पंत आईपीएल 2024 की नीलामी के दौरान दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टेबल पर भी थे और उन्होंने पैडल उठाकर टीम के लिए बोली लगाई थी।

MS Dhoni की बेटी ने शेयर की तस्वीर

एमएस धोनी की बेटी जीवा ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस को क्रिसमस सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की। इस पोस्ट में एमएस धोनी को पत्नी साक्षी, बेटी जीवा, ऋषभ पंत और कई अन्य दोस्तों के साथ पोज देते देखा जा सकता है।

ऋषभ पंत के आईपीएल 2024 में खेलने की उम्मीद

एक कार दुर्घटना में गंभीर चोट लगने के बाद ऋषभ पंत रिहैब पर हैं, फिलहाल वह टीम से बाहर हैं। फैंस को उम्मीद है कि वह आईपीएल 2024 में खेलते हुए देखे जा सकते हैं। दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली ने उनके खेलने पर उम्मीद जताई है

IPL 2024 में खेलते दिखेंगे MS Dhoni

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद एमएस धोनी आईपीएल खेलते हैं। साल 2023 में ऐसा माना गया था कि वह उनका आखिरी आईपीएल सीजन होगा, लेकिन फैंस के प्यार के चलते उन्होंने आईपीएल से संन्यास नहीं लिया। फिलहाल घुटने की सर्जरी के बाद वह भी रिहैब पर हैं।

Also Read: Top 5 Best Cricket Players in 2023


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store