Header Ad

Mohammad Hafeez के चार शब्दों की पोस्ट से मचा बवाल

By Ravi - April 12, 2024 01:17 PM

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में वर्ल्ड कप 2023 के बाद से उथल पुथल मची हुई है। हर दिन पाकिस्तान क्रिकेट से जुड़ी कोई न कोई रोचक खबर सामने आ ही जाती है। मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ घोषित हुई टी20 टीम में मोहम्मद आमिर को दोबार सेलेक्ट किए जाने के बाद पूर्व डायरेक्टर मोहम्मद हाफिज ने पीसीबी को लताड़ लगाई है।

पाकिस्तान टीम के पूर्व डायरेक्टर मोहम्मद हाफिज ने सोशल मीडिया पर पीबीसी की आलोचना की। उन्होंने एक्स हैंडल पर लिखा कि पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट को श्रद्धांजलि। यह पोस्ट उन्होंने टीम की घोषणा के बाद की। उन्होंने मोहम्मद आमिर की वापसी की जमकर आलोचना की।

स्पॉट फिक्सिंग मामले में हुई थी जेल

हाल ही में स्पॉट फिक्सिंग मामले में प्रतिबंध झेल चुके मोहम्मद आमिर ने अपना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास वापस ले लिया था। साथ ही टी20 वर्ल्ड कप खेलने की इच्छा जाहिर की थी। इसके बाद मंलवार को घोषित हुए टीम में आमिर के साथ-साथ स्पिनर इमाद वसीम को भी जगह दी गई है।

मिस्बाह उल हक और वकार यूनिस से हुआ था मतभेद

बता दें कि आमिर, जिन्हें स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में दोषी ठहराया गया था और इंग्लैंड में कुछ समय के लिए जेल भी जाना पड़ा था, ने साल 2020 में आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला था। उन्होंने पूर्व कोच मिस्बाह उल हक और वकार यूनिस के साथ मतभेदों के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

इमाद वसीम ने संन्यास लिया वापस

वहीं, स्पिन ऑलराउंडर इमाद ने नवंबर 2023 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, लेकिन पाकिस्तान सुपर लीग में टीम के खिताब जीतने के बाद बोर्ड और चयनकर्ताओं के समझाने पर उन्होंने संन्यास वापस ले लिया। पाकिस्तान टीम बाबर आजम की कप्तानी में न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच टी20 मैच की सीरीज खेलेगी।

Also Read: IPL 2024: 5 Big Records Made During SRH vs PBKS Match


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store