Header Ad

मिचेल स्टार्क अपनी पत्नी एलिसा हीली को देखने के लिए लाइन में खड़े दिखे।

By Ravi - June 23, 2023 12:44 PM

मिचेल स्टार्क महिला एशेज की कतार में खड़े हैं: महिला एशेज टेस्ट के पहले मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंजबाज मिशेल स्टार्क लाइन में खड़े नजर आए। स्टार्क की पत्नी एलिसा हीली ने गुरुवार को ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए टेस्ट कप्तानी में अफना डेब्यू किया जिसके चलते स्टार्क उन्हें देखने के लिए टिकट खरीदने के लिए लाइन में लगे हउए नजर आए।

मिचेल स्टार्क पत्नी एलिसा हीली के लिए कतार में खड़े हैं

Alyssa Healy

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) गुरुवार 22 जून को नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में कतार में खड़े हुए नजर आए। दरअसल मिशेल की पत्नी एलिसा हीली (Alyssa Healy) ने पहले महिला एशेज टेस्ट में रेड-बाल क्रिकेट में अपनी कप्तान का डेब्यू किया। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज इंग्लैंड वूमेन और ऑस्ट्रेलिया वूमेन के बीच कड़े मुकाबले का टिकट लेने के लिए कतार में खड़े थे।

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज (मिशेल स्टार्क) की लोगों ने की सराहना

एलिसा हीली को नियमित कप्तान मेग लैनिंग की अनुपस्थिति में टीम का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी मिली है। टिकटों के लिए कतार में इंतजार कर रहे स्टार्क की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस ने तेज गेंदबाज के इस व्यवहार की जमकर सराहना की है।

कप्तान हीली ने अब तक छह टेस्ट खेले हैं और 23.60 की औसत से 236 रन बनाए हैं। अपने पहले टेस्ट मैच में कप्तानी कर रही विकेटकीपर-बल्लेबाज पूरी ताकत से मैदान में उतरेगी और अपनी टीम को एशेज में जीत दिलाने की कोशिश करेंगी।

ऑस्ट्रेलिया ने की पहली बल्लेबाजी

अगर मैच की बात करें तो महिला एशेज (Women's Ashes 2023) में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले टेस्ट में जीत हासिल करके इंग्लैंड पर एक कदम से आगे रहने की कोशिश करेंगी। ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 7 विकेट के नुकसान पर 328 रन बना लिए हैं। एक टेस्ट के बाद दोनों टीमों के बीच 1 से 8 जुलाई तक तीन टी20 मैच खेले जाएंगे। इसके बाद 12 से 18 जुलाई तक तीन वनडे खेले जाएंगे।

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में स्टार्क का शानदार प्रदर्शन

इस बीच स्टार्क ने एजबेस्टन में हाल ही में खत्म हुए पहले एशेज टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की टीम में भाग नहीं लिया था। तेज गेंदबाज ने आखिरी बार लंदन के ओवल में टीम इंडिया के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में आखिरी मैच खेला था। उन्होंने भारत के चार विकेट लिए थे।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store