Header Ad

मेक्सिको ने CONCACAF गोल्ड कप के पहले मैच में रोमियो के 2 गोल से होंडुरास को 4-0 से हराया

By Vipin - June 27, 2023 11:19 AM

मेक्सिको ने अंतरिम कोच जैमे लोज़ानो के नेतृत्व में अपना पहला गेम जीता, होंडुरास पर 4-0 की जीत के साथ CONCACAF गोल्ड कप की शुरुआत की।

लुइस रोमो ने लगभग 50 सेकंड में 18-यार्ड बाएं पैर के शॉट से गोलकीपर लुइस लोपेज़ को हराया, जो मेक्सिको का सबसे तेज़ गोल्ड कप गोल था। उन्होंने 23वें मिनट में अपने तीसरे अंतरराष्ट्रीय गोल के साथ बढ़त दोगुनी कर दी, जो कि जेसुएस गैलार्डो द्वारा नेट के सामने कॉर्नर किक मारने के बाद एक क्लोज-रेंज हेडर था।

ऑर्बेलिन पिनेडा ने 52वें मिनट में अपना आठवां अंतरराष्ट्रीय गोल करने से पहले पेनल्टी क्षेत्र में ड्रिबलिंग करते हुए गोल किया और लुइस चावेज़ ने 64वें मिनट में पेनल्टी स्पॉट के पास से अपना दूसरा अंतरराष्ट्रीय गोल किया।

CONCACAF नेशंस लीग के बाद डिएगो कोका को मेक्सिको के कोच पद से हटा दिया गया था, जहां मेक्सिको सेमीफाइनल में अमेरिका से 3-0 से हार गया था और तीसरे स्थान के लिए पनामा को 1-0 से हराया था।

mexico

ग्रुप बी डबलहेडर के पहले गेम में, हैती ने आमंत्रित अतिथि कतर को 2-1 से हरा दिया, जब फ्रांत्ज़डी पिय्रोट ने दूसरे हाफ के स्टॉपेज टाइम के सातवें मिनट में एक सेंटरिंग पास मारा। यूसुफ अब्दुरिसाग ने 20वें मिनट में कतर को आगे कर दिया और डकेन्स नाज़ोन ने पहले हाफ के स्टॉपेज टाइम के पहले मिनट में स्कोर बराबर कर दिया।

फोर्ट लॉडरडेल, फ्लोरिडा में ग्रुप ए में, त्रिनिदाद और टोबैगो ने सेंट किट्स और नेविस को 43वें में एल्विन जोन्स और 65वें में अजानी फॉर्च्यून के गोल और 73वें में जमील इबल के आत्मघाती गोल से 3-0 से हराया।

Also Read: श्रेयस अय्यर को लगा एक और झटका, इस बड़े टूर्नामेंट से हो सकते है बाहर


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store