Header Ad

LUT vs CHE Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips In Hindi

By Akshay - December 30, 2023 04:07 PM

LUT vs CHE Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips In Hindi

LUT vs CHE Match Preview: ल्यूटन टाउन बनाम चेल्सी के बीच प्रीमियर लीग मैच शनिवार, 30 दिसंबर 2023 को शाम 06:00 बजे IST पर खेला जाएगा।

बॉक्सिंग डे पर तीन महत्वपूर्ण अंक हासिल करने के लिए रॉब एडवर्ड्स के पुरुषों ने रेलीगेशन-ज़ोन थ्रिलर में शेफ़ील्ड यूनाइटेड को 3-2 से हराया।

17वें मिनट में अल्फी डौटी ने हेटर्स को बढ़त दिला दी, जिसके बाद शेफ़ील्ड युनाइटेड ओली मैकबर्नी और एनेल अहमदहोडज़िक के दूसरे हाफ के गोलों की बदौलत रोमांचक वापसी करने के लिए तैयार दिख रहा था। लेकिन ब्लेड्स ने सामान्य समय के आखिरी 13 मिनट में दो आत्मघाती गोल खाकर अपने विरोधियों को ब्रैमल लेन में महत्वपूर्ण जीत दिलाने में मदद की।

पिछले सप्ताह न्यूकैसल युनाइटेड और शेफ़ील्ड पर अपनी जीत के साथ, ल्यूटन तालिका में 18वें स्थान पर बना हुआ है, लेकिन अब वह एवर्टन से केवल एक अंक पीछे है, टॉफ़ीज़ के हाथ में एक गेम है।

Luton Town (LUT) Team Updates

  • थॉमस कमिंसकीअपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • गेब्रियल ओशो अपनी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • अल्बर्ट सांबी लोकोंगा मिड-फील्डर होंगे
  • जैकब ब्राउन और एलिजा एडेबायो ल्यूटन टाउन टीम के लिए स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

Chelsea (CHE) Team Updates

  • जोर्डजे पेट्रोविक अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • थियागो सिल्वा उनकी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • कोल पामर मिड-फील्डर होंगे
  • इस श्रृंखला में कोल पामर के पास सर्वोच्च फंतासी अंक हैं।
  • निकोलस जैक्सन और अरमांडो ब्रोजा चेल्सी टीम के लिए स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

LUT vs CHE Dream11 Prediction

हाल के मैचों में चेल्सी अच्छी फॉर्म में दिख रही है, वे मैच जीतने के प्रबल दावेदार हैं

ल्यूटन टाउन घरेलू मैदान पर एक जबरदस्त ताकत है। उन्होंने केनिलवर्थ रोड पर हर मेहमान टीम को कड़ी टक्कर दी है। शनिवार को चेल्सी की असंगति और रक्षात्मक कमजोरियों का फायदा उठाया जा सकता है। यह एक रोमांचक प्रतियोगिता होने की संभावना है और ल्यूटन टाउन यहां एक महत्वपूर्ण अंक हासिल करने में सक्षम हो सकता है। ल्यूटन टाउन 2-2 चेल्सी

LUT vs CHE Premier League Match Expert Advice: छोटी लीगों के लिए अल्फी डौटी एक शीर्ष गुणक विकल्प होगा। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए थॉमस कमिंसकी एक अच्छा विकल्प होंगे।

LUT vs CHE Head to Head

LUT- 0 Won

CHE- 0 Won

  1. दिसंबर 1991 में चेल्सी ने ल्यूटन टाउन के खिलाफ अपना आखिरी लीग गेम 2-0 के अंतर से गंवा दिया। घरेलू टीम ने ल्यूटन टाउन और चेल्सी के बीच पिछले 10 लीग मैचों में से आठ में जीत हासिल की है।
  2. इस सीज़न से पहले ल्यूटन टाउन के पिछले तीन शीर्ष-उड़ान अभियानों में से प्रत्येक में, कैलेंडर वर्ष का उनका अंतिम मैच चेल्सी के खिलाफ घरेलू मैदान पर आया था। 1990 और 1991 में 2-0 से जीत हासिल करने से पहले उन्होंने 1989 में 3-0 से हार स्वीकार की।
  3. चेल्सी पिछले 11 कैलेंडर वर्षों में अपने अंतिम लीग गेम में अजेय रहने में सफल रही है। ल्यूटन ने अपने पिछले दो प्रीमियर लीग मैचों में लगातार जीत हासिल की है। इस सीज़न में उन्होंने अपने पहले 16 लीग खेलों में इतनी ही जीत हासिल की थी।

LUT vs CHE (Luton Town vs Chelsea) Starting 11

Luton Town (LUT) Possible Starting 11 1. थॉमस कमिंसकी, 2. गेब्रियल ओशो, 3. अमारि बेल, 4. रयान जाइल्स, 5. टेडेन मेंगी, 6. अल्फी डौटी, 7. रॉस बार्कले, 8. अल्बर्ट सांबी लोकोंगा, 9 . एंड्रोस टाउनसेंड, 10. एलिजा एडेबायो, 11. जैकब ब्राउन

Chelsea (CHE) Possible Starting 11 1. जोर्डजे पेट्रोविक, 2. थियागो सिल्वा, 3. लेवी कोलविल, 4. मालो गुस्टो, 5. एक्सल डिसासी, 6. कॉनर गैलाघेर, 7. लेस्ली चिमुआन्या उगोचुकु, 8. कोल पामर, 9. रहीम स्टर्लिंग, 10. अरमांडो ब्रोजा, 11. निकोलस जैक्सन


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store