Header Ad

ललित मोदी ने ट्वीट कर सुष्मिता सेन को बताया बैटर हाफ

By Akshay - July 15, 2022 09:58 AM

Lalit Modi tweeted and told Sushmita Sen the batter half Lalit Modi Sushmita Sen: IPL फाउंडर ललित मोदी (Lalit Modi) ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया है.

IPL फाउंडर ललित मोदी (Lalit Modi) ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया है. मोदी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर सुष्मिता सेन को बैटर हाफ कहकर संबोधित किया जिसने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खिंचने काम किया. ललित मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'एक वैश्विक दौरे के बाद अभी लंदन में हूं, मालदीव और सार्डिनिया में परिवार के साथ और मेरी बैटर हाफ सुष्मिता सेन के साथ, एक नई शुरुआत आखिरकार एक नया जीवन. मैं चांद पर हूं.' ललित मोदी के इस ट्वीट के बाद लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. फैन्स जमकर ललित मोदी के ट्वीट को लाइक और रिट्वीट कर रहे हैं.

वहीं, जब मोदी के ट्वीट ने इंटरनेट पर वायरल हुई तो उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया और इस बात को साफ किया कि अभी दोनों की शादी नहीं बल्कि हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा,'स्पष्टता के लिए बता दूं, शादी नहीं की. बस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, शादी भी एक दिन होगी.'

वहीं, दूसरी ओर सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया पर इस को लेकर किसी तरह का कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है. बता दें सुष्मिता 46 साल की हैं वहीं ललित 56 साल के हैं.

ललित मोदी (Lalit Modi) को ही भारत में आईपीएल के शुरू करने का श्रेय जाता है. बता दें मोदी आईपीएल (IPL) के अध्यक्ष और कमीशनर, चैंपियंस लीग ट्वेंटी20 (CPL tT20) के अध्यक्ष, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के उपाध्यक्ष और पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (PCB) के अध्यक्ष रह चुके हैं.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store