Header Ad

LAH vs PES Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team

By Anshu - March 17, 2023 02:55 PM

LAH vs PES के बीच टूर्नामेंट का दूसरा क्वालीफायर मैच 17 मार्च को Gaddafi Stadium, Lahore में खेला जाएगा। यह मैच 07:30 PM(IST) बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण SonyLiv पर होगा और लाइव स्कोर आप possible11.com पर देख सकते है

LAH vs PES PSLT20 Match Preview in Hindi

यह इस टूर्नामेंट का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला है। पहले क्वालीफायर मुकाबले में LAH टीम को MUL टीम के खिलाफ 84 रन से हार का सामना करना पड़ा है। दूसरी ओर PES टीम ने एलिमिनेटर मुकाबले में ISL टीम को 12 रन से हराकर इस मैच में अपनी जगह बनाई है। PES टीम की तरफ से पिछले मुकाबले में बाबर आज़म, सलमान इरशाद और आमेर जमाल ने अच्छा प्रदर्शन किया है। इस क्वालीफायर मुकाबले में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है, वहीं LAH टीम को इस मैच में अपने बल्लेबाजों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

Also Read: Lahore Qalandars vs Peshawar Zalmi, Pakistan Super League T20, Dream11 Prediction, Live score and Updates

पिछले मुकाबले में खराब बल्लेबाजी की वजह से ही टीम को हार का सामना करना पड़ा है। हारिस रऊफ ने पिछले मुकाबले में LAH टीम के लिए 15 रन बनाए और 3 विकेट लिए है। दोनों टीमों के बीच अभी तक 17 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें PES टीम 10 मैच जीतने में कामयाब रही है वह इस मैच में भी अपने दबदबे को बरकरार रखना चाहेगी।

LAH vs PES Pitch Report:यह बल्लेबाजी की पिच है, इस पिच पर अब तक कुल 24 मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 13 मैच जीते हैं और पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने 11 मैच जीते हैं. इस पिच पर औसत स्कोर 160 का है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही फैसला होगा।

LAH vs PES Weather Report लाहौर में मौसम, PK में बादल छाए हुए हैं। मैच के दिन तापमान 72% आर्द्रता और 6 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 22 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। वहीं विजिबिलिटी 5 किमी है। खेल के दौरान वर्षा की 8% संभावना है।

LAH vs PES Dream11 Prediction in Hindi: हाल के मैचों में लाहौर कलंदर्स अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं, वे मैच जीतने के प्रबल दावेदार हैं।

Toss Prediction, आज कौन जीतेगा टॉस? : Possible11 विशेषज्ञ टॉस भविष्यवाणी के अनुसार, PES टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना चुनेगा।

LAH vs PES PSL T20 लीग मैच विशेषज्ञ सलाह : राशिद-खान छोटी लीग के लिए एक शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। फखर जमान ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प होंगे।

LAH vs PES Fantasy Tips
पिच के व्यवहार को देखते हुए यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना अहम होगा।
विकेट कीपिंग में दोनों अच्छे हैं। हालांकि सैम बिलिंग्स बेहतर विकल्प होंगे।
इस पिच पर तेज गेंदबाज अहम भूमिका निभा सकते हैं।

LAH vs PES Winning Prediction
लाहौर कलंदर्स टीम का पलड़ा पेशावर जाल्मी पर भारी है। इसलिए लाहौर कलंदर्स से अधिक खिलाड़ियों को चुनने का प्रयास करें।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store