Header Ad

LAH vs KAR Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team

By Anshu - March 12, 2023 04:31 PM

LAH vs KAR के बीच टूर्नामेंट का 30वा मैच 12 मार्च को Rawalpindi Cricket Stadium, Rawalpindi, Pakistan में खेला जाएगा। यह मैच 07:30 PM(IST) बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण SonyLiv पर होगा और लाइव स्कोर आप possible11.com पर देख सकते है

LAH vs KAR PSLT20 Match Preview in Hindi

LAH टीम ने अपने पिछले मुकाबले में ISL टीम को 119 रन से हराया है जिसके चलते वह अंकतालिका में 9 में से 7 मैच जीतकर प्रथम स्थान पर है। LAH टीम के तरफ से इस टूर्नामेंट में अभी तक फखर जमां, शाहीन अफरीदी,राशिद खान ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। दूसरी ओर KAR टीम को पिछले मुकाबले में QUE टीम के खिलाफ 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है।

Also Read: Lahore Qalandars vs Karachi Kings, Pakistan Super League T20, Dream11 Prediction, Live score and Updates

मैथ्यू वेड, इमाद वसीम,मोहम्मद आमिर ने KAR टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। KAR टीम 4 अंकों के साथ अंकतालिका में अंतिम स्थान पर है। दोनों टीमों के बीच इस मुकाबले से पहले 8 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें LAH टीम 5 मैच जीतने में कामयाब रही है वह इस मैच में भी अपने दबदबे को बरकरार रखना चाहेगी।

LAH vs KAR Pitch Report: यह बल्लेबाजी की पिच है, इस पिच पर अब तक कुल 24 मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 13 मैच जीते हैं और पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने 11 मैच जीते हैं. इस पिच पर औसत स्कोर 160 का है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही फैसला होगा।

LAH vs KAR Weather Reportलाहौर में मौसम, पीके है धुंआ। मैच के दिन तापमान 43% आर्द्रता और 6 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 26 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। वहीं विजिबिलिटी 4 किमी है। खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।

LAH vs KAR Dream11 Prediction in Hindi: लाहौर कलंदर्स हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं, वे मैच जीतने के लिए पसंदीदा हैं।

Toss Prediction, आज कौन जीतेगा टॉस? : Possible11 विशेषज्ञ टॉस की भविष्यवाणी के अनुसार, केएआर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना चुनेगा।

LAH vs KAR PSL T20 लीग मैच विशेषज्ञ सलाह : शाहीन अफरीदी छोटी लीगों के लिए एक शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। राशिद-खान ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छी पसंद होंगे।

LAH vs KAR Fantasy Tips
पिच के व्यवहार को देखते हुए यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना अहम होगा।
विकेट कीपिंग में मैथ्यू वेड सबसे अच्छा विकल्प है।
सपाट सतह के कारण इस पिच पर बल्लेबाजों की अहम भूमिका हो सकती है।

LAH vs KAR Winning Prediction
कराची किंग्स की टीम पर लाहौर कलंदर्स की टीम का पलड़ा भारी है। इसलिए लाहौर कलंदर्स से अधिक खिलाड़ियों को चुनने का प्रयास करें।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store