Header Ad

सर्जरी के बाद NCA पहुंचे KL Rahul टीम इंडिया में कर सकते वापसी

By Vipin - June 14, 2023 03:06 PM

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपना रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम शुरू कर दिया है। राहुल का लक्ष्य इस साल के अंत में होने वाले एकदिवसीय विश्व कप से पहले सितंबर में श्रीलंका में होने वाले एशिया कप के दौरान वापसी करना है। भारतीय क्रिकेट टीम के एक प्रमुख व्यक्ति राहुल को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लखनऊ सुपरजायंट्स की कप्तानी करते हुए चोट लग गई थी।

WTC से बाहर थे KL Rahul

ऐसे में राहुल को आईपीएल से बाहर होना पड़ा और बाद में वह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से भी बाहर हो गए। डॉक्टरों की सलाह के चलते यूके में राहुल की सर्जरी सफल रही। मंगलवार को राहुल ने सोशल मीडिया पर एनसीए में अपनी वापसी की तस्वीरें शेयर कीं और उन्हें कैप्शन में लिखा घर। एनसीए अपनी आधुनिक सुविधाओं के लिए जाना जाता है और इसे भारत में क्रिकेट का रिहैबिलिटेशन और ट्रेनिंग का केंद्र माना जाता है

kl rahul

One Day में मिडिल आर्डर के बल्लेबाज है Rahul

वनडे फॉर्मेट में राहुल मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज के रूप में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और विकेट कीपिंग ड्यूटी भी करते हैं। दिसंबर 2022 में एक गंभीर कार दुर्घटना से उबर रहे ऋषभ पंत की अनुपस्थिति से टीम में पाहुल की उपस्थिति और भी महत्वपूर्ण हो गई है। ऐसे में ऋषभ पंत एशिया कप तक टीम में वापसी कर पाएंगे या नहीं इस पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। हालांकि पंत समय-समय पर अपने फैंस को अपनी रिकवरी का अपडेट देते रहते हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store