Header Ad

केएल राहुल ने विराट कोहली के बड़े रिकॉर्ड की बराबरी की

By Vipin - December 22, 2023 11:47 AM

केएल राहुल की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम ने 21 दिसंबर को पार्ल के बोलैंड पार्क में तीन मैचों की श्रृंखला के तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच में एडेन मार्कराम की दक्षिण अफ्रीका को 78 रनों से हरा दिया। एकदिवसीय श्रृंखला 2-1 से जीतने के बाद, राहुल वनडे श्रृंखला 2-1 से जीतने के बाद बन गए। विराट कोहली के बाद प्रोटियाज़ धरती पर 50 ओवर की सीरीज़ जीतने वाले दूसरे भारतीय कप्तान।

विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी करके अच्छा लगा। आईपीएल में उनमें से कई लोगों के साथ खेला हूं, यहां आकर उनके साथ खेलना अच्छा लगा। आमतौर पर, मेरा संदेश हमेशा खेल का आनंद लेना, अपना सर्वश्रेष्ठ देना और बाकी के बारे में चिंता न करना है। वे महान क्रिकेटर हैं लेकिन उनमें से कुछ ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नहीं खेला है इसलिए यह उन्हें समायोजित होने के लिए कुछ समय देने के बारे में है, ”राहुल ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा।

यह उनकी भूमिकाओं को स्पष्ट करने के बारे में है और उन सभी ने अपना 100% दिया है इसलिए मैं और कुछ नहीं पूछ सकता। संजू ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है, दुर्भाग्य से उन्हें विभिन्न कारणों से शीर्ष क्रम में ज्यादा मौके नहीं मिले, लेकिन आज उन्हें अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखकर अच्छा लगा।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store