Header Ad

Kieron Pollard ने PSL लीग को बीच में ही छोड़ पहुंच आए भारत

By Ravi - March 02, 2024 05:19 PM

पाकिस्तान में इस समय PSL 2024 का रोमांच अपने चरम पर है। ऐसे में मुकाबलों के बीच कराची किंग्स को बड़ा झटका लगा है। टीम के दिग्गज ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड अपनी टीम का साथ छोड़ भारत चले आए हैं। भारत में मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी आयोजित की गई है। इसमें दुनिया भर की प्रसिद्ध शख्सियत शामिल हुए हैं। इस समारोह में शामिल होने के लिए कैरेबियाई दिग्गज ने PSL से ब्रेक लिया और समय निकालकर जामनगर पहुंच गए।

कराची किंग्स का हिस्सा हैं पोलार्ड

कीरोन पोलार्ड कराची किंग्स टीम का हिस्सा हैं। वह पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ 29 फरवरी को मुकाबला खेलने उतरे थे। कराची किंग्स का अगला मुकाबला 3 मार्च को मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ है। पोलार्ड इस मुकाबले के पहले पाकिस्तान वापस पहुंच पाएंगे या नहीं, यह कहना अभी मुश्किल है।

आईपीएल खेल चुके हैं कीरोन पोलार्ड

गौरतलब हो कि कीरोन पोलार्ड आईपीएल फ्रेंचाइंजी मुंबई इंडियंस का हिस्सा रह चुके हैं। अब वह इस फ्रेंचाइजी के लिए कोचिंग स्टॉफ की भूमिका में नजर आते हैं। कीरोन पोलार्ड दुनिया के सबसे खतरनाक ऑलराउंडर में से एक माना जाते हैं।

ये दिग्गज पार्टी में हुए शामिल

पोलार्ड के अलावा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा, क्रुणाल पांड्या, जहीर खान, राशिद खान, ड्वेन ब्रावो, सैम करन, हार्दिक पांड्या, ग्रीम स्मिथ, ट्रेंट बोल्ट और निकोलस पूरन जैसे क्रिकेटर्स भी पहुंचे हैं।

Also Read: Who won the final of Pro Kabaddi 2024, Puneri Paltan became PKL Champion


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store