Header Ad

KHT vs SYL Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips

By Akshay - February 08, 2023 12:22 PM

खुलना टाइगर्स और सिलहट स्ट्राइकर्स के बीच बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) 2023 का 39वां मैच 8 फरवरी को ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। खेल दोपहर 1 बजे IST पर होने वाला है। Possible11.com लाइव स्कोर सेक्शन में गेम का लाइव स्कोर देख सकते है ।

KHT vs SYL Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips

दोनों टीमें अंक तालिका के विपरीत छोर पर हैं। खुलना टाइगर्स, जो पांच-गेम हारने वाली लकीर पर हैं, अपने 10 मैचों में से आठ मैच हारने के बाद, स्टैंडिंग में अंतिम स्थान पर काबिज हैं। दूसरी ओर, सिलहट स्ट्राइकर्स आठ जीत और तीन हार के साथ तालिका में शीर्ष पर है।

टाइगर्स ने अपना आखिरी मैच फॉर्च्यून बरीशाल के खिलाफ खेला था जहां बरीशाल को पहले बल्लेबाजी करने के लिए रखा गया था और उन्होंने पांच विकेट के नुकसान पर 194 का विशाल स्कोर खड़ा किया। टीम की सफलता में योगदान देने के लिए इफ्तिकार ने 51 रनों की अच्छी पारी खेली।

दूसरी ओर, स्ट्राइकर्स ने अपने आखिरी मैच में रंगपुर राइडर्स के खिलाफ जीत हासिल की, जहां उन्हें पहले बल्लेबाजी के लिए उतारा गया। स्ट्राइकर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया और दो विकेट के नुकसान पर 170 का अच्छा स्कोर खड़ा किया, जिसमें ह्रदयॉय ने शानदार पारी खेली।

KHT vs SYL Pitch Report: यह संतुलित पिच है, इस पिच पर अब तक कुल 65 मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 31 मैच जीते हैं और पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने 34 मैच जीते हैं. इस पिच पर औसत स्कोर 140 का है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना सही फैसला होगा।

KHT vs SYL Weather Report: ढाका, बीडी में मौसम धुंध का है। मैच के दिन तापमान 47% आर्द्रता और 7.5 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 28 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। वहीं विजिबिलिटी 4 किमी है। खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।

KHT vs SYL Dream11 Prediction: हाल के मैचों में सिलहट स्ट्राइकर्स अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं, वे मैच जीतने के प्रबल दावेदार हैं।

KHT vs SYL Dream11 Team: मुशफिकुर रहीम, शाई होप (vc), नजमुल हुसैन शंटो, तौहीद ह्रदय (c), रयान बर्ल, तमीम इकबाल, थिसारा परेरा, नाहिदुल इस्लाम, रेजौर रहमान राजा, पॉल वैन मीकेरेन, नासुम अहमद।

Toss Prediction, Who will Win the Toss Today?: पॉसिबल11 विशेषज्ञ टॉस की भविष्यवाणी के अनुसार एसवाईएल टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी।

KHT vs SYL Bangladesh Premier League Match Expert Advice: तमीम इकबाल छोटी लीग के लिए एक शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए नाहिदुल इस्लाम एक अच्छा विकल्प होगा।

KHT vs SYL Fantasy Tips

पिच के व्यवहार को देखते हुए यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना अहम होगा।

इस तरह की सतह पर आपकी फैंटेसी टीम में डेथ ओवर गेंदबाजों का होना जरूरी है।

विकेट कीपिंग में दोनों अच्छे हैं। आप इनमें से कोई भी चुन सकते हैं।

इस पिच पर तेज गेंदबाज अहम भूमिका निभा सकते हैं।

KHT vs SYL Winning Prediction

खुलना टाइगर्स टीम पर सिलहट स्ट्राइकर्स टीम का पलड़ा भारी है। इसलिए सिलहट स्ट्राइकर्स से और खिलाड़ियों को चुनने का प्रयास करें।

Also Read: India vs Australia Dream11 Match Prediction


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store