Header Ad

KAR vs ISL Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team

By Arjit - February 16, 2023 02:10 PM

KAR vs ISL के बीच टूर्नामेंट का चौथा मैच 16 फरवरी को National Stadium, Karachi, Pakistan में खेला जाएगा। यह मैच 07:30 PM(IST) बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण SonyLiv पर होगा और लाइव स्कोर आप possible11.com पर देख सकते है

KAR vs ISL PSLT20 Match Preview in Hindi

यह Pakistan Super League, 2023 में इन दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला है। KAR टीम को टूर्नामेंट के अपने पहले मुकाबले में PES टीम के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में 2 रन से हार का सामना करना पड़ा है। KAR टीम के तरफ से पिछले मुकाबले में टीम के कप्तान इमाद वसीम ने 47 गेंदों में 80 रन की नाबाद पारी खेली तथा अनुभवी तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 1 विकेट लिया।

KAR टीम में शामिल किए गए अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक ने भी 52 रन का योगदान किया। दूसरी ओर ISL टीम का इस टूर्नामेंट में यह पहला मुकाबला है पिछले संस्करण में ISL टीम नॉकआउट मुकाबले तक पहुंचने में कामयाब रही थी।

Also Read: Karachi Kings vs Islamabad United, Pakistan Super League T20, Dream11 Prediction, Live score and Updates

इस साल भी टीम को अपने सभी खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। शादाब खान,एलेक्स हेल्स,आज़म खान ISL टीम के तरफ से प्रमुख खिलाड़ी रहने वाले हैं। दोनों टीम इस मैच में टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी।

KAR vs ISL Pitch Report: ये है बैटिंग पिच, इस पिच पर अब तक कुल 11 मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें पहले बैटिंग करने वाली टीम ने 7 मैच जीते हैं और पहले बॉलिंग करने वाली टीम ने 4 मैच जीते हैं. इस पिच पर औसत स्कोर 189 है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही फैसला होगा।

KAR vs ISL Weather Report: कराची में मौसम, धुंध है. मैच के दिन तापमान 88% आर्द्रता और 3.3 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 13 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। वहीं विजिबिलिटी 3 किमी है। खेल के दौरान वर्षा की 36% संभावना है।

KAR vs ISL Dream11 Prediction in Hindi: कराची किंग्स अपना आखिरी गेम हारने के बावजूद इस्लामाबाद की तुलना में अधिक मजबूत दिख रही है, संभवत: वे इस मैच को जीतेंगे।

Toss Prediction, आज कौन जीतेगा टॉस? : Possible11 इमाद वसीम छोटी लीग के लिए एक शीर्ष गुणक पसंद होंगे। शोएब मलिक ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प होंगे।

KAR vs ISL PSL T20 लीग मैच विशेषज्ञ सलाह : इमाद वसीम छोटी लीग के लिए एक शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। शोएब मलिक ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प होंगे।

KAR vs ISL Fantasy Tips
पिच के व्यवहार को देखते हुए यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना अहम होगा।
डेथ ओवर के गेंदबाज फैंटेसी में हमेशा शानदार विकेट लेने वाले होते हैं, वे कभी भी खेल का रुख पलट सकते हैं।
विकेट कीपिंग में सभी अच्छे हैं। आप अपनी पसंद के अनुसार एक या अधिक में से कोई भी चुन सकते हैं।
इस पिच पर बल्लेबाज अहम भूमिका निभा सकते हैं।

KAR vs ISL Winning Prediction
कराची किंग्स इस्लामाबाद यूनाइटेड की तुलना में अधिक मजबूत दिखती है, कराची किंग्स के पक्ष में 7-4 संयोजन करें।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store