Header Ad

MI vs LSG मैच के बाद जसप्रीत बुमराह ने की Akash Madhwal की जमकर तारीफ

By Ravi - May 25, 2023 12:18 PM

Cricketers laud at Akash Madhwal record break bowling IPL 2023: IPL 2023 के एलिमिनेटर मुकाबले में एलएसजी के खिलाफ 5/5 की रिकॉर्ड गेंदबाजी करने के बाद आकाश की हर तरफ तारीफ हो रही है। ऐसे में भारतीय क्रिकेटरों ने भी आकाश मधवाल के टैलेंट को सराहा है।

बुधवार को आईपीएल 2023 के एलिमिनेटर मुकाबले में एलएसजी के खिलाफ पांच विकेट लेने के बाद भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह, अनिल कुंबले और वीरेंद्र सहवाग ने गेंदबाज आकाश मधवाल की तारीफ की है।

Brilliant Performance by Akash Madhwal

मुंबई ने 20 ओवरों में कैमरन ग्रीन के 41 और सूर्यकुमार यादव और नेहल वढेरा के कैमियो के दम पर 182 का स्कोर खड़ा किया। क्वालिफायर दो में प्रवेश करने के लिए 183 का पीछा करते हुए एलएसजी की शुरुआत खराब रही क्योंकि आकाश मधवाल ने शुरुआत में प्रेरक मांकड़ का विकेट लिया।

Lucknow's Wickets Kept Falling Soon

इसके बाद काइल मेयर का विकेट भी जल्द ही गिर गया, जिसके बाद मार्कस स्टोइनिस ने पारी को संभालने की कोशिश की, लेकिन क्रुणाल पांड्या का विकेट गिरते ही मैच एलएसजी के हाथों से फिसलता हुआ दिखा। मुंबई के गेंदबाद मधवाल ने शुरू से ही लखनऊ के बल्लेबाजों को क्रीज पर टिकने का समय नहीं दिया।

Akash Bowled Record

29 वर्षीय आकाश ने लगातार गेंदों पर आयुष बडोनी और निकोलस पूरन का विकेट लिया। इसके बाद मधवाल ने रवि बिश्नोई और मोहसिन खान को पवेलियन भेजकर लखनऊ की पारी को खत्म किया। मधवाल ने 3.3 ओवर में 5/5 के रिकॉर्ड आंकड़े के साथ अपनी पारी समाप्त की।

Appreciation of the Akash all around

इसके बाद मधवाल को चारों ओर सहवाग, बुमराह और कुंबले जैसे खिलाड़ियों से प्रशंसा मिल रही है। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ने कहा कि नए खिलाड़ियों को आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते और टूर्नामेंट में अपनी छाप छोड़ते हुए देखना अच्छा है।

Sehwag tweeted

सहवाग ने ट्विटर का सहारा लेते हुए कहा कि आकाश मधवाल ने एलिमिनेटर में 5 विकेट लिए हैं। उन्होंने आखिरी लीग गेम में हैदराबाद के खिलाफ करो या मरो वाले मैच की हालत में 4 लिए थे। नए खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखकर बहुत खुशी हुई। यह आईपीएल का वह सीजन है, जहां कई अनुभवी लोगों का सीजन शानदार रहा है और कई नए खिलाड़ियों ने एक गहरी छाप छोड़ी है। मुंबई को एक शानदार जीत के लिए बधाई। क्या वे लीग चरण में चौथे स्थान पर रहने के बाद आईपीएल जीतने वाली पहली टीम बनेंगे?

Bumrah praised the Akash

बुमराह भी आकाश के स्पेल से हैरान थे और ट्वीट कर मुंबई को जीत की बधाई दी। बुमराह ने कहा कि "आकाश मधवाल का क्या जादू है। मुंबई को बधाई, शानदार जीत।

Kumble welcomed Akash

मधवाल ने पांच विकेट लेकर अनिल कुंबले के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है और पूर्व भारतीय कप्तान कुंबले ने 5/5 क्लब में आकाश का स्वागत किया। कुंबले ने ट्वीट किया कि हाई प्रेशर वाले खेल में शानदार गेंदबाजी, आकाश मधवाल। 5/5 क्लब में आपका स्वागत है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store