Header Ad

जन्मदिन संदेश में जडेजा ने MS Dhoni के आईपीएल भविष्य के बारे में बड़ा संकेत दिया

By Vipin - July 07, 2023 04:31 PM

एमएस धोनी शुक्रवार (7 जुलाई) को 42 साल के हो गए, क्योंकि भारत के पूर्व कप्तान ने अपने जीवन में एक नए अध्याय में प्रवेश किया। क्रिकेट इतिहास के सबसे महान कप्तानों में से एक माने जाने वाले और हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स ने फाइनल में गुजरात टाइटंस को हराकर अपना पांचवां आईपीएल खिताब जीता।

उनकी कप्तानी में भारत ने 2007 टी20 विश्व कप, 2011 वनडे विश्व कप और 2013 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती। उन्होंने 2010 और 2016 एशिया कप में भारत को जीत दिलाई। विकेटकीपर-बल्लेबाज द्वारा अपना जन्मदिन मनाने के साथ, ट्विटर पर उत्साह का माहौल बन गया और क्रिकेट जगत के सदस्य और प्रशंसक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हें शुभकामनाएं देने लगे।

शुभकामनाओं का नेतृत्व रवींद्र जड़ेजा ने किया, साथ ही धोनी के आईपीएल भविष्य पर एक बड़ा संकेत भी दिया। उन्होंने लिखा, "2009 से लेकर आज तक और हमेशा के लिए मैं आपके पास जाता हूं। आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं माही भाई। जल्द ही आपसे पीले रंग में #recpect"

ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने सीएसके के कप्तान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया “Happy birthday my favourite @msdhoni.”

धोनी को मिली अनेकों शुभकामनाएं


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store