Header Ad

ISL vs PES Eliminator 1 Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team

By Arjit - March 16, 2023 12:28 PM

ISL vs PES के बीच Pakistan Super League, 2023 टूर्नामेंट का Eliminator 1 मैच 16 मार्च को Gaddafi Stadium, Lahore, Pakistan में खेला जाएगा। यह मैच 07:30 PM(IST) बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण SonyLiv पर होगा और लाइव स्कोर आप possible11.com पर देख सकते है।

ISL vs PES Eliminator 1 Match Preview in Hindi

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2023) के आठवें सीजन के एलिमिनेटर में Islamabad United का सामना Peshawar Zalmi के खिलाफ (ISL vs PES) लाहौर में होगा। लीग स्टेज में Islamabad United ने 10 मैचों में 6 जीत के साथ तीसरा स्थान हासिल किया था, वहीं Peshawar Zalmi ने 10 मैचों में 5 जीत के साथ चौथा स्थान हासिल किया था।

Also Read: ISL vs PES, PSL 2023 Eliminator 1, Dream11 Prediction, Live score and Updates

ISL vs PES Pitch Report: ये है बैटिंग पिच, इस पिच पर अब तक कुल 24 मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें पहले बैटिंग करने वाली टीम ने 13 मैच जीते हैं और पहले बॉलिंग करने वाली टीम ने 11 मैच जीते हैं. इस पिच पर औसत स्कोर 160 का है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही फैसला होगा।

ISL vs PES Weather Reportलाहौर में मौसम, धुआं है। मैच के दिन तापमान 43% आर्द्रता और 6 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 26 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। वहीं विजिबिलिटी 4 किमी है। खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।

ISL vs PES Dream11 Prediction in Hindi: हाल के मैचों में पेशावर जाल्मी अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं, वे मैच जीतने के लिए पसंदीदा हैं।

Toss Prediction, आज कौन जीतेगा टॉस? : Possible11 विशेषज्ञ टॉस की भविष्यवाणी के अनुसार, ISL टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करेगा।

ISL vs PES पाकिस्तान सुपर लीग मैच विशेषज्ञ सलाह : शादाब खान छोटी लीग के लिए एक शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। फहीम अशरफ ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प होंगे।

ISL vs PES Fantasy Tips
पिच के व्यवहार को देखते हुए यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना अहम होगा।
डेथ ओवर के गेंदबाज फैंटेसी में हमेशा शानदार विकेट लेने वाले होते हैं, वे कभी भी खेल का रुख पलट सकते हैं।
विकेट कीपिंग में दोनों अच्छे हैं। हालांकि, रहमानुल्लाह गुरबाज बेहतर विकल्प होंगे।
इस पिच पर तेज गेंदबाज अहम भूमिका निभा सकते हैं।

ISL vs PES Winning Prediction
पेशावर जाल्मी टीम का पलड़ा इस्लामाबाद यूनाइटेड टीम पर भारी है। इसलिए पेशावर जाल्मी से और खिलाड़ियों को चुनने का प्रयास करें।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store