Header Ad

ISL vs PES Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team

By Anshu - March 12, 2023 10:54 AM

ISL vs PES के बीच टूर्नामेंट का 29वा मैच 12 मार्च को Rawalpindi Cricket Stadium, Rawalpindi, Pakistan में खेला जाएगा। यह मैच 02:30 PM(IST) बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण SonyLiv पर होगा और लाइव स्कोर आप possible11.com पर देख सकते है

ISL vs PES PSLT20 Match Preview in Hindi

दोनों टीमों को अपने पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है हालांकि दोनों की में टूर्नामेंट में क्वालीफाई कर चुकी है। ISL टीम को पिछले मुकाबले में LAH टीम के खिलाफ 112 रन से हार का सामना करना पड़ा वही PES टीम को MUL टीम के खिलाफ 4 विकेट से हार झेलनी पड़ी है।

Also Read: Islamabad United vs Peshawar Zalmi, Pakistan Super League T20, Dream11 Prediction, Live score and Updates

ISL टीम के तरफ से फजलहक फारूकी, कॉलिन मुनरो,फहीम अशरफ ने अच्छा प्रदर्शन किया है। PES टीम के लिए सैम अयूब,अज़मतुल्लाह उमरज़ई, बाबर आजम अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं दोनों टीमों के बीच इस मुकाबले से पहले 8 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें दोनों टीमें 4-4 मैच जीतने में कामयाब रही है।

ISL vs PES Pitch Report: यह एक बैटिंग पिच है, इस पिच पर कुल 33 घरेलू मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 18 मैच जीते हैं और पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने 15 मैच जीते हैं। इस पिच पर औसत स्कोर 160 का है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही फैसला होगा।

ISL vs PES Weather ReportRawalpindi, Pakistan में मौसम बादल छाए हुए हैं। मैच के दिन तापमान 45% आर्द्रता और 0.7 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 22 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। वहीं विजिबिलिटी 10 किमी है। खेल के दौरान वर्षा की संभावना 17% है।

ISL vs PES Dream11 Prediction in Hindi: इस्लामाबाद यूनाइटेड हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रहा है, वे मैच जीतने के लिए पसंदीदा हैं।

Toss Prediction, आज कौन जीतेगा टॉस? : Possible11 विशेषज्ञ टॉस की भविष्यवाणी के अनुसार, आईएसएल टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करेगा।

ISL vs PES PSL T20 लीग मैच विशेषज्ञ सलाह : आज़म खान छोटी लीग के लिए एक शीर्ष गुणक पसंद होंगे। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए कॉलिन मुनरो एक अच्छा विकल्प होंगे।

ISL vs PES Fantasy Tips
पिच के व्यवहार को देखते हुए यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना अहम होगा।
डेथ ओवर के गेंदबाज फैंटेसी में हमेशा शानदार विकेट लेने वाले होते हैं, वे कभी भी खेल का रुख पलट सकते हैं।
विकेट कीपिंग में दोनों अच्छे हैं। हालांकि, रहमानुल्लाह गुरबाज बेहतर विकल्प होंगे।
इस पिच पर बल्लेबाज अहम भूमिका निभा सकते हैं जैसा कि हमने पिछले मैचों में देखा है।

ISL vs PES Winning Prediction
इस्लामाबाद यूनाइटेड टीम का पेशावर जाल्मी टीम पर पलड़ा भारी है। इसलिए इस्लामाबाद युनाइटेड से अधिक खिलाड़ियों को लेने का प्रयास करें।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store