Header Ad

ISL vs LAH Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team

By Anshu - March 09, 2023 02:54 PM

ISL vs LAH के बीच टूर्नामेंट का 26वा मैच 9 मार्च को Rawalpindi Cricket Stadium, Rawalpindi, Pakistan में खेला जाएगा। यह मैच 07:30 PM(IST) बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण SonyLiv पर होगा और लाइव स्कोर आप possible11.com पर देख सकते है

ISL vs LAH PSLT20 Match Preview in Hindi

ISL टीम ने पिछले मुकाबले में MUL टीम को 2 विकेट से हराया है और इसी के साथ वह 12 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे पायदान पर पहुंच गई है। ISL टीम के तरफ से आजम खान, कॉलिन मुनरो,फहीम अशरफ ने अच्छा प्रदर्शन किया है। LAH टीम को अपने पिछले मुकाबले में PES टीम के खिलाफ 35 रन से हार का सामना करना पड़ा है जिसके चलते वह अंकतालिका में 8 में से 6 मैच जीतकर प्रथम स्थान पर है।

Also Read: Islamabad United vs Lahore Qalandars, Pakistan Super League T20, Dream11 Prediction, Live score and Updates

LAH टीम के तरफ से इस टूर्नामेंट में अभी तक फखर जमां, शाहीन अफरीदी,अब्दुल्ला शफीक ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। दोनों टीमों के बीच इस मुकाबले से पहले 8 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें लाहौर टीम 5 मैच जीतने में कामयाब रही है वह इस मैच में भी अपने दबदबे को बरकरार रखना चाहेगी।

ISL vs LAH Pitch Report: यह बल्लेबाजी की पिच है, इस पिच पर अब तक कुल 33 घरेलू मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 18 मैच जीते हैं और पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने 15 मैच जीते हैं. इस पिच पर औसत स्कोर 160 का है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही फैसला होगा।

ISL vs LAH Weather Report:रावलपिंडी, पीके में बादल छाए हुए हैं। मैच के दिन तापमान 28% आर्द्रता और 5.0 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 18 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। वहीं विजिबिलिटी 10 किमी है। खेल के दौरान वर्षा होने की 44% संभावना है।

ISL vs LAH Dream11 Prediction in Hindi: हाल के मैचों में लाहौर कलंदर्स अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं, वे मैच जीतने के प्रबल दावेदार हैं।

Toss Prediction, आज कौन जीतेगा टॉस? : Possible11 विशेषज्ञ टॉस भविष्यवाणी के अनुसार, LAH टॉस जीतेगा और पहले बल्लेबाजी करेगा।

ISL vs LAH PSL T20 लीग मैच विशेषज्ञ सलाह : आज़म खान छोटी लीग के लिए एक शीर्ष गुणक पसंद होंगे। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए कॉलिन मुनरो एक अच्छा विकल्प होंगे।

ISL vs LAH Fantasy Tips
पिच के व्यवहार को देखते हुए यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना अहम होगा।
डेथ ओवर के गेंदबाज फैंटेसी में हमेशा शानदार विकेट लेने वाले होते हैं, वे कभी भी खेल का रुख पलट सकते हैं।
विकेट कीपिंग में दोनों अच्छे हैं। हालांकि रहमानुल्लाह गुरबाज बेहतर विकल्प होंगे।
इस पिच पर तेज गेंदबाज अहम भूमिका निभा सकते हैं।

ISL vs LAH Winning Prediction
इस्लामाबाद यूनाइटेड टीम पर लाहौर कलंदर्स टीम का पलड़ा भारी है। इसलिए लाहौर कलंदर्स से अधिक खिलाड़ियों को चुनने का प्रयास करें।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store