Header Ad

Ishan Kishan Comeback: BCCI की चेतावनी के बाद मैदान पर लौटे ईशान किशन

By Ravi - February 28, 2024 12:25 PM

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने 3 महीने बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलते हुए वापसी कर ली। मंगलवार को ईशान किशन ने डीवाई पाटिल टी20 कप 2024 में कमबैक मैच में फ्लॉप रहे। उन्होंने 11 गेंदों में केवल 19 रन बनाए। रूट मोबाइल लिमिटेड के खिलाफ ईशान किशन घरेलू टूर्नामेंट में आरबीआई की तरफ से खेल रहे हैं। ईशान किशन ने 3 महीने बाद वापसी कर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। उनके इस प्रदर्शन को देख फैंस भी उनसे खफा हो गए हैं।

Ishan Kishan की खराब वापसी, सस्ते में लौटे पवेलियन

डीवाई पाटिल टी20 कप 2024 के मुकाबले में आरसीबीआई ने पहले गेंदबाजी की, जिसमें ईशान किशन को विकेटकीपिंग करते हुए देखा गया। मैच में पहले बैटिंग करते हुए रूट मोबाइल लिमिटेड की तरफ से आयुष वर्तन की 31 गेंद में 54 रन और ढेकाले की 42 रन की पारी खेली। इस तरह टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 192 रन का स्कोर खड़ा कर पाई।

आरीबीआई की टीम ने इसके जवाब में 16.3 ओवर में 103 रन बनाकर ढेर हो गई और रूट मोबाइल लिमिडेट को 89 रन से जीत मिली।

इस मैच में ईशान किशन ने वापसी की ,लेकिन डीवाई पाटिल कप में 19 रन बना सके। भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) के लिए खेलते हुए 25 साल के ईशान 12 गेंदों में दो चौकों और एक छक्के ही लगा पाए।

ईशान किशन ने पिछले तीन महीने से क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे है। आखिरी बार उन्होंने 28 नवंबर, 2023 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 मैच खेला था। इसके बाद वो साउथ अफ्रीका दौरे पर गए थे। लेकिन, मानसिक थकान का हवाला देकर वह टेस्ट सीरीज से हट गए थे।

उन्होंने बीसीसीआई से ब्रेक मांगा था। इसके बाद वह अपने घर गए। इसके बाद ईशान को अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भी भारतीय टीम में नहीं चुना गया था। वहीं, इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट की सीरीज के लिए उन्हें टीम में जगह नहीं मिली। लगातार ईशान को लेकर चर्चाएं अभी भी जारी है।

Also Read: Ajinkya Rahane performance in Ranji Trophy 2024


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store