Header Ad

क्या MS Dhoni आज चेपॉक में खेल रहे हैं अपना आखिरी IPL मैच?

By Kaif - May 20, 2024 12:29 PM

MS Dhoni Last Match: एमएस धोनी (MS Dhoni) की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। फैंस माही की एक झलक पाने के लिए किसी भी हद से गुजरने को हमेशा तैयार रहते हैं। आईपीएल 2024 में भी चेन्नई (CSK) को सपोर्ट करने के साथ ही धोनी को देखने के लिए काफी लंबा सफर तय करके स्टेडियम पहुंचते हुए दिखाई दिए। राजस्थान रॉयल्स (CSK vs RR) के खिलाफ चेन्नई के एम चिंदबरम स्टेडियम में भी आज धोनी की दीवानगी सिर चढ़कर बोल रही हैं।

काफी समय से माही के आखिरी आईपीएल मैच को लेकर चर्चा हो रही हैं। इस कड़ी में सीएसके ने अपने एक्स पर एक ट्वीट शेयर किया हैं और उसमें उन्होंने फैंस से खास अपील की हैं। ये पोस्ट अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं, जिससे ये हिंट मिल रहा है कि शायद धोनी का ये आखिरी आईपीएल मैच हो सकता हैं।

MS Dhoni क्या आज चेपॉक में खेल रहे हैं अपना आखिरी IPL मैच?

Is MS Dhoni playing his last IPL match in Chepauk today?: सीएसके टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कुछ सालों पहले ये ख्वाहिश की थी कि वह अपने आईपीएल करियर का आखिरी मैच चेपॉक में खेलना चाहते हैं, क्योंकि अगर वो ऐसा नहीं करते तो फैंस के साथ ये अन्याय होगा। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेपॉक में खेले जा रहे मैच के बीच सीएसके फ्रेंचाइजी ने एक्स पर एक ट्वीट किया है और साथ ही अपने तमाम फैंस से अपील की है कि वो मुकाबले के खत्म होने के बाद भी थोड़ी देर स्टेडियम में ही रुके। इस तस्वीर में लिखा हुआ है, ‘सभी सुपरफैंस से अपील है कि वो मैच के बाद स्टेडियम में ही रुके YELLORUKKUM THANKS. चेन्नई सुपर किंग्स ने इसके कैप्शन पर लिखा कि, ‘सुपरफैंस मैच के बाद स्टेडियम में ही रुके, आपके लिए कुछ स्पेशल आने वाला है।’

चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन इस सीजन में ठीक-ठाक रहा है। उन्होंने अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में 12 मैच खेले हैं जिसमें से 6 में टीम ने जीत दर्ज की है जबकि 6 में उन्हें हार झेलनी पड़ी है। टीम के 12 अंक हैं और वो आईपीएल 2024 की अंक तालिका में चौथे पायदान पर है। चेन्नई सुपर किंग्स को अगर इस सीजन के प्लेऑफ में अपनी जगह बनानी है तो उन्हें अपने बचें हुए दोनों लीग मुकाबलों में जीत दर्ज करनी होगी।

पांच बार आईपीएल का खिताब जीती सीएसके साल 2008 में आईपीएल के आगाज के साथ ही धोनी ने अपने आईपीएल करियर का आगाज किया। आईपीएल के पहले ऑक्शन में धोनी को सीएसके ने करीब 6 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था। इसके बाद सीएसके टीम का कप्तान धोनी को 2013 में बनाया गया और सीएसके ने पांच बार (2010,2011,2018,2021, 2023) आईपीएल का खिताब अपने नाम किया। अपने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी ने सीएसके को दो ट्रॉफी और जिताई थी।

Also Read: Will MS Dhoni play in IPL 2025? Has MS Dhoni retired?


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store