Header Ad

IPL 2025: जाने किस दिन होगी BCCI और IPL फ्रेंचाइजी की मीटिंग

By Kaif - July 25, 2024 04:27 PM

आईपीएल के 18वें संस्करण की शुरुआत से पहले इस साल मेगा नीलामी होगी। इससे पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिकों के बीच बैठक होनी है, जिसको लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है।

IPL 2025: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबकि, बीसीसीआई और आईपीएल के बीच बहुप्रतिक्षित बैठक 31 जुलाई को हो सकती है। हालांकि, अब तक इसको लेकर बोर्ड की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। उम्मीद है कि यह बैठक मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम परिसर में स्थित बीसीसीआई मुख्यालय क्रिकेट सेंटर में होगी।

रिपोर्ट में बताया गया कि, आईपीएल के सीईओ हेमंग अमीन ने गुरुवार (25 जुलाई) की सुबह फ्रैंचाइजी मालिकों को मैसेज के जरिए बताया कि उन्हें जगह और समय के साथ औपचारिक बैठक का निमंत्रण भेजा जाएगा। माना जा रहा है कि बैठक 31 जुलाई को दोपहर या शाम को हो सकती है। वहीं, दावा किया जा रहा है कि सभी फ्रेंचाइजी के मालिकों ने बैठक के लिए अपनी उपलब्धता की पुष्टि कर दी है।

What issues will be discussed?: इस बैठक में तीन नियमों के बदलाव को लेकर चर्चा हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मेगा ऑक्शन की अवधि को पांच साल करने पर चर्चा हो सकती है। इसके अलावा टीमों को चार से छह खिलाड़ियों को रिटेन करने की इजाजत दी जाए और हर टीम को कम से कम आठ राइट टू मैच (आरटीएम) का ऑप्शन दिया जाए।

Also Read: नुवान तुषारा भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store