Header Ad

IPL 2022: युजवेंद्र चहल ने शेयर किया डरावना अनुभव

By Akshay - June 26, 2022 06:08 PM

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals)के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने एक बड़ा खुलासा किया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है. राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने एक बड़ा खुलासा किया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है. राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें चहल ने उस हादसे का खुलासा किया है जब एक खिलाड़ी ने उन्हें 15वीं मंजिल की बालकनी में टांग दिया था. चहल ने जो खुलासा किया है उसने हर किसी को हैरान कर दिया है. चहल ने मुंबई इंडियंस की टीम के खिलाड़ी का नाम लिए बिना कहा कि, साल 2013 में उनकी जान जाते-जाते बची थी. दरअअसल मैंने यह स्टोरी कभी किसी से नहीं कही है, आज मैं इसके बारे में बताता हूं, साल 2013 में मैं मुंबई इंडियंस की टीम का सदस्य था. हमारा एक मैच बेंगलोर में हुआ था. मैच के बाद सभी खिलाड़ियों को गेट टुगेदर के लिए बुलाया गया. मैं उसका नाम नहीं लेना चाहूंगा लेकिन वहां एक खिलाड़ी था, जो शराब के नशे में था, वह बहुत ज्यादा नशे में था. वो मुझे काफी देर से घूर रहा था. उसने मुझे बुलाया, वह मुझे बाहर ले गया औऱ उसने मुझे 15वीं मंजिल की बालकनी में टांग दिया. चहल जब यह खुलासा कर रहे थे तो उनके साथ अश्विन और नायर भी मौजूद थे.

उस समय मैं पूरी तरह से डर गया था. मैंने उस खिलाड़ी को जोर से पकड़ लिया था. मेरे हाथ उसके गले पर लिपटे हुए थे, अगर मेरी ग्रिप छूट जाती तो मैं 5वीं मंजिल से नीचे गिर रहा होता. हालांकि कुछ ही देर में लोग वहां आए और इस परिस्थिति को कंट्रोल में किया गया. मैं पूरी तरह से डर गया था. मैं बेहोश सा हो गया था, मुझे लोगों ने पानी दिया, उस दिन मुझे समझ में आया कि हमें बाहर जाते हुए कितना जिम्मेदार होना चाहिए. यह एक ऐसी घटना थी जिसे मैं आजतक नहीं भूला पाया हूं.

बता दें कि चहल 2013 में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे. इसके बाद उन्हें आरसीबी ने खरीदकर अपने टीम में शामिल कर लिया था. मुंबई के लिए चहल को सिर्फ एक मैच ही खेलने का मौका मिला था. युजवेंद्र चहल आरसीबी के लिए 8 साल खेले, वो बेंगलोर फ्रेंचाइजी की ओर से सबसे सफल गेंदबाज रहे. इस सीजन में चहल को राजस्थान ने खरीदकर अपने टीम में शामिल किया. राजस्थान के लिए चहल ने अबतक शानदार गेंदबाजी की है.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store