Header Ad

IPL 2022 मुंबई की जीत के बाद कोहली मैक्सवेल और डुप्लेसिस का रिएक्ट

By Akshay - June 16, 2022 10:39 PM

IPL 2022 This is how Kohli Maxwell and Duplessis reacted after Mumbai victory Video IPL 2022 MI vs DC: जसप्रीत बुमराह के तीन विकेट समेत अपने गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन की मदद से मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को शनिवार को आखिरी लीग मैच में पांच विकेट से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB In Play offs) ने प्लेआफ में जगह बना ली.

IPL 2022

MI vs DC: जसप्रीत बुमराह के तीन विकेट समेत अपने गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन की मदद से मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को शनिवार को आखिरी लीग मैच में पांच विकेट से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB In Play offs) ने प्लेआफ में जगह बना ली. आरसीबी ने जैसे ही ऑफिशियली क्वालीफाई किया तो बेंगलोर के खिलाड़ियों ने खुलकर इसका जश्न भी मनाया. दूसरी ओर विराट कोहली ने सोशल मीडिया koo ऐप पर फोटो भी शेयर करी जो तुरंत ही वायरल हो गया.

Also Read: SRH vs PBKS Dream11 Team Prediction, Fantasy Cricket Tips

तस्वीर में कोहली के साथ मैक्सवेल और डुप्लेसिस (Kohli, Maxwell and Duplessis) भी मौजूद हैं. विराट ने इन तीनों के साथ तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, Feels लिखा और दिल की इमोजी भी शेयर की है. बता दें कि आरसीबी अब एलिमिनेटर में लखनऊ के खिलाफ मैच खेलेगी.

मुंबई प्लेआफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी थी. पहले गेंदबाजी के कप्तान रोहित शर्मा के फैसले को सही साबित करते हुए मुंबई के गेंदबाजों ने दिल्ली को सात विकेट पर 159 रन पर रोक दिया. बुमराह ने चार ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट चटकाये. जवाब में मुंबई के बल्लेबाजों ने पांच गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया.

Also Read: Gujrat Titans vs Rajasthan Royals Dream11 Match Prediction

ईशान किशन ने 48 और डेवाल्ड ब्रेविस ने 37 रन बनाये जबकि टिम डेविड ने 11 गेंद में 34 रन की पारी खेली. तिलक वर्मा ने 17 गेंद में 21 रन बनाये.

मुंबई का स्कोर 14 . 3 ओवर में तीन विकेट पर 95 रन था. उस समय दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने भारी चूक की जब डेविड पहली ही गेंद पर आउट थे लेकिन मैदानी अंपायर ने उन्हें आउट नहीं दिया और पंत ने डीआरएस का इस्तेमाल नहीं किया. डेविड ने इसके बाद चौकों छक्कों की बौछार करके लक्ष्य 14 गेंद में 15 रन कर दिया. रमनदीप ने छह गेंद में 13 रन बनाकर अपना योगदान दिया.

Also Read: Lucknow Super Giants vs Royal Challengers Bangalore Dream11 Match Prediction

दिल्ली 14 अंक लेकर तालिका में पांचवें स्थान पर रही जबकि आरसीबी 16 अंक के साथ प्लेआफ में पहुंच गई. गुजरात टाइटंस, राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स प्लेआफ में पहले ही पहुंच चुके हैं.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store