Header Ad

IPL 2022 रणवीर सिंह ने विराट कोहली को लेकर कहीं ये बड़ी बात

By Kaif - June 13, 2022 11:58 PM

IPL 2022

IPL 2022 Ranveer Singh said this big thing about Virat Kohli,, आरसीबी RCB के पूर्व कप्तान विराट कोहली Virat Kohli के लिए आइपीएल IPL सीजन 2022 काफी खराब बीत रहा है। हैदराबाद के खिलाफ विराट कोहली Virat Kohli एक बार फिर से गोल्डन डक पर आउट हुए और इस सीजन में उनके साथ ऐसा तीसरी बार हुआ। इससे पहले आइपीएल IPL के किसी एक सीजन में विराट कोहली Virat Kohli कभी भी तीन बार गोल्डन डक पर आउट नहीं हुए थे। विराट कोहली Virat Kohli के इस तरह से प्रदर्शन से क्रिकेट फैंस का दिल टूट सा गया है और सबको इस बात की चिंता है कि वो कब अपने पुराने अंदाज में नजर आएंगे।

Also Read: IPL 2022 - डेविड वार्नर ने तोड़ा एम एस धौनी का रिकार्ड

विराट कोहली को लेकर एक्टर रणवीर सिंह ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि पूर्व भारतीय कप्तान जल्दी ही फार्म में वापसी कर लेंगे क्योंकि टीम इंडिया को आस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप के दौरान उनकी आवश्यकता होगी। स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव पर बोलते हुए रणवीर ने कहा कि विराट को पहली गेंद पर डक पर आउट होते देखना काफी निराशाजनक है। हालांकि यह उनके कद को प्रभावित नहीं करता है। वह हमेशा एक महान क्रिकेटर थे और रहेंगे। मैं चाहता हूं वह जल्द ही इस बुरे दौर से बाहर आएं क्योंकि मैं उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया के लिए अच्छा प्रदर्शन करते देखना चाहता हूं।

रणवीर सिंह Ranveer singh ने कहा

रणवीर सिंह ने आगे कहा कि विराट दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। आइपीएल 2022 में यह उनका तीसरा गोल्डन डक था, जो पूरी तरह से हैरान करना वाला था। मैंने सोचा था कि विराट हैदराबाद के खिलाफ बड़ी पारी खेलेंगे। वह निश्चित रूप से एक बुरे दौर से गुजर रहे हैं लेकिन मैं चाहता हूं कि यह खिलाड़ी टी20 विश्व कप से पहले पूरी तरह से तरोताजा हो जाए ताकि वह बड़े टूर्नामेंट के लिए अपने प्रमुख फार्म को फिर से हासिल कर सकें और अच्छा प्रदर्शन कर सकें। आपको बता दें कि विराट कोहली को हैदराबाद के स्पिरन जगदीश सुचिथ ने पहली पारी की पहली ही गेंद पर शून्य पर आउट करके पवेलियन भेज दिया था।

Also Read: RCB का ये प्लेयर IPL में सबसे ज्यादा बार शून्य पर आउट होने वाले प्लेयर बने


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store