Header Ad

IPL 2022: हार के बाद लखनऊ की टीम के कप्तान केएल राहुल पर लगा जुर्माना

By Kaif - April 22, 2022 06:28 PM

IPL 2022 Lucknow team captain KL Rahul fined after defeat, डीवाई पाटिल स्टेडियम में बैंगलोर के खिलाफ मैच में लखनऊ की टीम को हार के साथ-साथ एक और झटका लगा है। दरअसल टीम के कप्तान केएल राहुल को आइपीएल कोड आफ कंडक्ट को तोड़ने का दोषी पाया गया गया है। इसके बाद उन पर मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। केएल राहुल ने इस अपराध को स्वीकार कर लिया है। हालांकि लखनऊ के आलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को भी इस अपराध का दोषी पाया गया है लेकिन फिलहाल उनपर कोई जुर्माना नहीं लगाया गया है। उन्हें बस फटकार लगाई गई है। स्टोइनिस ने लेवल 1 का अपराध स्वीकार कर लिया है। लेवल 1 अपराध के लिए मैच रेफरी के फैसले को ही अंतिम फैसला माना जाता है।

Also Read: IPL, दिल्ली का ये स्टार आलराउंडर अस्पताल में भर्ती, पाए गए कोरोना पोजिटिव

इससे पहले मुंबई के खिलाफ मैच में लखनऊ के कप्तान KL Rahul पर स्लो ओवर रेट के कारण भी जुर्माना लगाया गया था। वहां उनपर 12 लाख का जुर्माना लगाया गया था। मैच की बात करें तो आरसीबी ने लखनऊ के सामने 182 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन टीम केवल 163 रन ही बना पाई और 18 रनों से मुकाबला हार गई। लखनऊ की तरफ से केएल राहुल (KL Rahul) मे 30 और क्रुणाल पांड्या ने 42 रन की पारी खेली थी।

इस मैच में स्टोइनिस (Marcus Stoinis) के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने केवल 1 ओवर की गेंदबाजी की थी। बल्लेबाजी में भी वे कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और 15 गेंदों पर 24 रन की छोटी सी पारी ही खेल पाए।

Possible11

ये लखनऊ की टीम की 7 मैचों में तीसरी हार है। फिलहाल टीम 8 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है। दूसरी तरफ आरसीबी की टीम दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। अब उसके खाते में 7 मैचों में 10 अंक हो गए हैं। फिलहाल वे गुजरात की टीम से रन-रेट में पीछे चल रहे हैं।

Also Read: IPL 2022 DC vs PBKS कोरोना से त्रस्त दिल्ली का मुकाबला आज पंजाब के साथ

लखनऊ (LKN) का अगला मुकाबला 24 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगा। यह मैच वानखेड़े के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाएगा।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store