Header Ad

INDvs WI : जडेजा ने शिखर धवन को कप्तान बनाए जाने पर उठाए सवाल, कहा

By Kaif - July 23, 2022 01:45 PM

IND vs WI

भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज में सीनियर खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी में वनडे सीरीज खेल रही है। अनुभवी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को इस सीरीज के लिए कप्तान बनाया गया है। पहले मुकाबले में कप्तान नने 97 रन की पारी खेली और भारत ने 7 विकेट पर 308 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में विंडीज टीम 6 विकेट पर 305 रन बनाए। रोमांचक मुकाबले में भारत को 3 रन से जीत मिली।

पूर्व भारतीय कप्तान अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने धवन को टीम इंडिया का कप्तान बनाए जाने को लेकर हैरानी जताई है। 99 गेंद पर 10 चौके और 3 छक्के की मदद से उन्होंने 97 रन की पारी खेली फिर भी जडेजा ने सवाल खड़ा किया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ धवन से जडेजा को और भी आक्रामक पारी की उम्मीद थी। उन्होंने तो यह भी कहा कि कभी धवन को बाहर कर दिया जाता है और फिर कप्तान बनाने का फैसला लिया जाता है। यह बात उन्हें बेहद कन्फ्यूज करती है।

Also Read: IND vs WI Dream11 Team Prediction Today's match, Fantasy Cricket Tips

अजय जडेजा ने कहा

Possible11

जडेजा (Ajay Jadeja) बोले, अगर जो आपको किसी कोई कमजोर गेंदबाजी आक्रमण के सामने खेलने का मौका मिलता है तो फिर इससे बेहतर और क्या हो सकता है। मैं शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को लेकर पूरी तरह से कन्फ्यूज हूं। वो आखिरी यहां कर क्या रहे हैं? 6 महीने पहले उनको टीम से बाहर निकाल दिया गया था। भारत केएल राहुल और कुछ युवा खिलाड़ियों के साथ आगे बढ़ चुका था। इसके बाद अचानक से उनको श्रीलंका दौरे के लिए कप्तान बना दिया गया। इसके बाद उन्हें फिर से बाहर कर दिया गया, इसके बाद उन्हें इंग्लैंड ले जाया गया।

तो आखिरी ये लोग सोच क्या रहे हैं ? और अगर जो वह भारत की नई सोच का हिस्सा है तो कप्तान रोहित शर्मा ने कहा था कि वह आक्रामक क्रिकेट खेलने वाले हैं। मुझे तो नहीं लगता कि धवन किसी भी तरह से इस एक जीत का हिस्सा है।

Also Read: टीवी और मोबाइल फोन पर IND बनाम WI मैच मुफ्त में कैसे देखें


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store