Header Ad

T20I सीरीज के लिए वेस्टइंडीज पहुंचे भारतीय खिलाड़ी- Video

By Akshay - July 26, 2022 11:32 AM

Indian players reach West Indies for T20I series - Video WI vs IND T20I: वनडे सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम टी-20 सीरीज वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलेगी. टी-20 सीरीज में शामिल भारतीय खिलाड़ी वेस्टइंडीज पहुंच गए हैं.

IND vs WI ODI series

वनडे सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम टी-20 सीरीज वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलेगी. टी-20 सीरीज में शामिल भारतीय खिलाड़ी वेस्टइंडीज पहुंच गए हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma), ऋषभ पंत (Rishabh Pant), अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव और दिनेश कार्तिक टी-20 सीरीज खेलने के लिए वेस्टइंडीज पहुंच गए हैं. बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसमें भारतीय खिलाड़ी होटल में जाते दिखाई दे रहे हैं. वेस्टइंडीज पहुंचते ही ऋषभ पंत ने सलामी ठोककर आने वाले सीरीज का स्वागत किया तो वहीं कप्तान रोहित भी वेस्टइंडीज पहुंचकर काफी खुश दिखे.

बता दें कि वनडे सीरीज में भारत की कप्तानी शिखर धवन ने की है. धवन की कप्तानी में भारत ने वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. वनडे सीरीज का तीसरा वनडे मैच 27 जुलाई बुधवार को खेला जाने वाला है. वनडे सीरीज के बाद 29 जुलाई को टी-20 सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. टी-20 सीरीज में भारत को 5 मैच खेलने हैं.

टी-20 विश्व कप को देखते हुए यह सीरीज भारत के लिए काफी अहम होने वाला है. टी-20 में कैरेबियन टीम एक खतरनाक टीम मानी जाती है. ऐसे में उम्मीद है कि वनडे की ही तरह वेस्टइंडीज की टीम भारत को टी-20 में ज्यादा से ज्यादा कड़ी टक्कर देगी.

टी-20 रिकॉर्ड (IND vs WI T20I Stats Records head to head) की बात की जाए तो भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 में कुल 20 मैच हुए हैं जिसमें 13 मैच भारत ने जीते हैं तो वहीं वेस्टइंडीज को 6 मैच में जीत मिली है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए ये है टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), ईयान किशन, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, एस अय्यर, दिनेश कार्तिक, रिषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, रविंद्रचंद्र अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह। केएल राहुल और कुलदीप यादव को शामिल करना उनकी फिटनेस पर निर्भर करेगा।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store