Header Ad

India vs Sri Lanka Test: रवींद्र जडेजा ने खेली टेस्ट करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी

By Kaif - July 11, 2022 05:15 PM

रवींद्र जडेजा ने मोहाली टेस्ट मैच की पहली पारी में नाबाद 175 रन बनाए और ये उनके टेस्ट क्रिकेट करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी भी साबित हुई। रवींद्र जडेजा को थोड़ा सा वक्त और मिलता तो शायद वो दोहरा शतक लगा लेते, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ना पारी की घोषणा कर दी और जडेजा इस उपलब्धि को हासिल करने से चूक गए। शायद रोहित शर्मा का ये फैसला थोड़ा सा अटपटा जरूर रहा। भारतीय टीम ने पहली पारी की घोषणा जब की तब टीम इंडिया ने 8 विकेट के नुकसान पर 574 रन बना लिए थे।

टेस्ट करियर की बेस्ट पारी

रवींद्र जडेजा ने इस मैच की पहली पारी में 228 गेंदों का सामना करते हुए 3 छक्के और 17 चौकों की मदद से नाबाद 175 रन बनाए और ये उनके टेस्ट करियर की अब तक की बेस्ट पारी रही। इससे पहले उन्होंने साल 2018 में राजकोट में वेस्टइंडीज के खिलाफ नाबाद 100 रन की पारी खेली थी। भारतीय धरती पर ये रवींद्र जडेजा का दूसरा टेस्ट शतक रहा साथ ही ये उनके टेस्ट करियर का दूसरा शतक साबित हुआ।

Also Read:IND vs SL Dream11 Team Prediction, Fantasy Cricket Tips

रवींद्र जडेजा ने तीन खिलाड़ियों के साथ की शतकीय साझेदारी

मोहाली टेस्ट मैच की पहली पारी में रवींद्र जडेजा ने नाबाद 175 रन बनाए और अपनी बल्लेबाजी के दौरान तीन बल्लेबाजों के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी की। उन्होंने छठे विकेट के लिए रिषभ पंत के साथ मिलकर 104 रन की साझेदारी की तो वहीं सातवें विकेट के लिए उन्होंने आर अश्विन के साथ 130 रन जबकि नौवें विकेट के लिए मो. शमी के साथ मिलकर नाबाद 103 रन की साझेदारी निभाई। जडेजा की इन शानदार शतकीय साझेदारी के दम पर ही भारत ने पहली पारी में विशाल स्कोर खड़ा किया।

Also Read: IPL: सीएसके के अगले कप्तान होंगे रवींद्र जडेजा? हुआ बड़ा खुलासा


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store