Header Ad

भारत व वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को अमेरिका के लिए मिला वीजा

By Priyansh - August 05, 2022 11:37 AM

Ind vs WI

गयाना के राष्ट्रपति इरफान ने दोनों टीमों के सभी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को वीजा दिलाने में मदद की जिसको लेकर वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने राष्ट्रपति का धन्यवाद करते हुए कहा कि यह महामहिम के द्वारा एक सामयिक और राजनयिक तौर पर प्रभावशाली प्रयास था।

गयाना के राष्ट्रपति इरफान अली के दखल के बाद भारत और वेस्टइंडीज के सभी खिलाड़ियों को अमेरिका का वीजा मिल गया। अब दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज के आखिरी दो मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में होंगे। इससे पहले भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों को अमेरिका का वीजा नहीं मिला था जिसको लेकर यह माना जा रहा था कि भारत कुछ खिलाड़ियों के साथ अमेरिका जाएगा, लेकिन उन सभी को आधिकारिक तौर पर अमेरिका की यात्रा करने की मंजूरी दे दी गई।

फ्लोरिडा पहुंची भारत व वेस्टइंडीज की टीमें

एक रिपोर्ट के मुताबिक, गयाना के राष्ट्रपति इरफान अली ने दोनों टीमों के सभी खिलाड़ीयों और सहयोगी स्टाफ को वीजा दिलाने में मदद की जिसको लेकर वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने राष्ट्रपति का धन्यवाद करते हुए कहा कि यह महामहिम के द्वारा एक सामयिक और राजनयिक तौर पर प्रभावशाली प्रयास था। रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय टीम के 14 सदस्यों के पास यूएस का वीजा नहीं था। दूसरे टी-20 मैच के बाद सभी को गयाना में स्थित अमेरिका के दूतावास में इंटरव्यू के लिए भेजा गया। इन खिलाडि़यों में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ भी शामिल थे।

Also Read: जिंबाब्वे दौरे के लिए भारतीय वनडे टीम का ऐलान, कई चेहरों की हुई वापसी

आपको बता दें कि पांच मैचों की टी20 सीरीज के पहले तीन मैच खेले जा चुके हैं जिसमें भारत को 2-1 की बढ़त मिली हुई है। अब रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम की कोशिश होगी कि वो चौथा मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करे।

भारतीय कप्तान रोहित आखिरी दोनों मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे। दरअसल, मंगलवार को तीसरे टी-20 मैच के दौरान रोहित रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए थे। उन्हें कमर में चोट लग गई थी।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store