Header Ad

IND vs WI : चौथे T20 में इन खिलाड़ियों पर होगी जिम्मेदारी

By Priyansh - August 06, 2022 05:16 PM

Image Source:Inside Sport

IND vs WI 4th T 20

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मैच सेंट्रल ब्रॉवर्ड पार्क लाउडरहिल फ्लोरिडा में खेला जाएगा। भारत इस सीरीज में फिलहाल 2-1 की बढ़त बनाए हुए है और चौथा मुकाबला जीत कर टीम सीरीज को अपने नाम करना चाहेगी।

वेस्टइंडीज सीरीज में 1-2 से नीचे है। वेस्टइंडीज ने दूसरा टी20 मैच 5 विकेट से जीता। हालांकि, मेजबान टीम ने पहला टी20 मैच 68 रन से और तीसरा टी20 मैच 7 विकेट से गंवा दिया। अब उन्हें सीरीज में वापसी करने के लिए अगला गेम जीतना होगा। तीसरे मुकाबले में रोहित शर्मा पीठ में दर्द के कारण बीच मैच में ही मैदान से बाहर चले गए थे। इसके साथ ही उनके चौथे मैच में खेलने को लेकर अटकलें तेज हो गई थी लेकिन रोहित शर्मा को लेकर अपडेट है कि वह चौथे मैच में उपलब्ध रहेंगे।

क्या रोहित शर्मा उपलब्ध होंगे

क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक बड़ी राहत की खबर है कि रोहित शर्मा फ्लोरिडा में शनिवार और रविवार को होने वाले आखिरी दो मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे। भारत के कप्तान मंगलवार को सेंट किट्स में तीसरे टी 20 के दौरान रिटायर्ड हर्ट हुए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा कि कप्तान को पीठ में ऐंठन का सामना करना पड़ा। लेकिन दो मैच शेष रहने पर राहुल द्रविड़ कुलदीप यादव और हर्षल पटेल को मौका देंगे।

Also Read: क्या खत्म हो गया शमी का T20 करियर, सेलेक्टर्स ने कहा

Match Preview

दूसरा और तीसरा मैच सामान समय पर न पहुंचने के कारण देर से शुरू हुआ था लेकिन चौथा मैच तय समय 8 बजे से शुरू होने की उम्मीद है। इस सीरीज में भले ही भारतीय टीम के पास लीड हो लेकिन वेस्टइंडीज टीम, वनडे की तुलना में यहां ज्यादा प्रभावी नजर आई है।

ब्रैंडन किंग टीम के लिए ओपनर हो सकते हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अब तक 2 मैचों में 44.0 की औसत से 88 रन बनाए हैं। उन्होंने एक मैच में अर्धशतक भी लगाया। किंग ने अब तक टीम के लिए बतौर ओपनर अच्छा काम किया है। ब्रैंडन किंग और काइल मेयर्स ने अच्छी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है जबकि ओबेड मेक्कॉय ने शानदार गेंदबाजी की थी और करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया था।

दोनों खेमों से चोटिल होने की कोई खबर नहीं होने के कारण, उम्मीद है कि टीमें कोई जबरदस्ती बदलाव नहीं करेंगी। भारत, विशेष रूप से, उसी इलेवन से खेलना चाहेगा, जिस पर उसकी नजर आज सीरीज जीत पर है। दौरे का समापन करने के लिए टीमें कल (7 अगस्त) को फिर से पांचवां और आखिरी टी20 खेलेंगी।

Possible Playing 11

IND

रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान / रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह

WI

ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, निकोलस पूरन (c), शिमरोन हेटमायर, डेवोन थॉमस (wk), रोवमैन पॉवेल, डोमिनिक ड्रेक्स, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्ज़ारी जोसेफ, ओबेद मैककॉय


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store