Header Ad

Ind vs SA: भारत के खिलाफ सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका के टी20 टीम की घोषणा

By Kaif - May 17, 2022 04:32 PM

Ind vs SA South Africa T20 squad announced for the series against Indiaभारत के खिलाफ खेली जाने वाली आगामी सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने अपनी टीम घोषित कर दी है। इंडियन प्रीमियर लीग के बाद भारतीय टीम अपने घर पर साउथ अफ्रीका टीम की मेजबानी करेगी। दोनों टीमों के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज के लिए बोर्ड ने मंगलवार को अपनी 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की है।

IND vs SA

9 जून से 19 जून के बीच खेली जाने वाली इस सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका की टीम में तेज गेंदबाज एनरिच नार्खिया की वापसी हुई है। वहीं घरेलू मुकाबलों में अच्छा करने वाले ट्रिस्टन स्टब्स को पहली बार टीम में जगह दी गई है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का पहला मुकाबला 9 जून को दिल्ली में खेला जाना है। दूसरा टी20 मुकाबला कटक में 12 जून को होना है। 14 तारीख को होने वाले तीसरे मैच की मेजबानी का जिम्मा वाईजैक को दिया गया है। चौथा मुकाबला राजकोट में 17 जून को खेला जाना है जबकि आखिरी मैच 19 जून को होगा।

Also Read:IND vs SA T20 2022 Schedule, Venues, Timings, Squad, and Playing 11

भारत के दौरे पर आने वाली साउथ अफ्रीका की टीम की कमान नियमिक कप्तान तेंबा बवूमा के हाथों में ही होगी। तकरीबन 7 महीनें तक मैदान से चोट की वजह से दूर रहने के बाद तेज गेंदबाज एनरिच नार्खिया की वापसी हुई है। आइपीएल में वह दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेल रहे हैं। भारत के दौरे पर आने वाली टीम में नए चेहरे ट्रिस्टन स्टब्स को मौका दिया गया है। 21 साल के इस मिडिल आर्डर बल्लेबाज ने घरेलू टी20 टूर्नामेंट में 7 मैच में 293 रन बनाए थे।

Possible11

साउथ अफ्रीका (South Africa T20 squad) की टीम

तेंबा बवूमा (कप्तान), क्विंटन डीकाक, रीजा हेनड्रिक्स, हेनरिक क्लासेन, केशव महाराज, एडन मार्करम, डेविड मिलर, लुंगी एंगिदी, एनरिच नार्खिया, वैन परनेल, ड्वेन प्रीटोरियस, कगिसो रबाडा, तबरेज शम्सी, ट्रिस्टन स्टब्स, रासी वान डेर डुसेन, मार्को यान्सेन।

Also Read: IPL Playoffs 2022 प्लेआफ की रेस बेहद रोमांचक हो चुकी है


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store