Header Ad

IND vs PAK : भारत से मैच हारने के बाद फूट-फूट कर रोए पाकिस्तानी खिलाड़ी

By Ravi - June 10, 2024 01:57 PM

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत के हाथों मिली हार के बाद पाकिस्तानी खेमा निराश दिखा। तेज गेंदबाज नसीम शाह मैदान पर ही फूट-फूटकर रोने लगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा। वहीं मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुख्य कोच गैरी कर्स्टन ने खराब बल्लेबाजी की आलोचना की। उन्होंने कहा कि यह स्कोर चेज किया जा सकता था लेकिन बल्लेबाजों ने अपने विकेट गंवाए।

T20 World Cup 2024

टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को एक बार भारत के हाथों हार का सामना करना पड़ा। रविवार 9 जून को खेले गए मैच में भारत ने पाकिस्तान को 6 रनों से हरा दिया। टीम इंडिया के खिलाफ हार के बाद तेज गेंदबाज नसीम शाह मैदान पर ही रोने लगे। वहीं, मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा ले रहे कोच गैरी कर्स्टन ने बल्लेबाजों को जमकर डांटा।

Also Read: SA vs BAN Pitch Report: नासाउ क्रिकेट स्टेडियम, न्यूयॉर्क की पिच कैसी होगी? जाने पिच का हाल

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। भारत ने निर्धारित 20 ओवर में 119 रन बनाकर सिमट गई। नसीम शाह और हारिस रऊफ ने तीन-तीन विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान एक समय जीत की कगार पर खड़ी दिखी थी, लेकिन बुमराह और हार्दिक पांड्या ने मैच छीन लिया। पाकिस्तान 20 ओवर में 113 रन ही बना सका।

भारत से मैच हारने के बाद रो पड़े नसीम शाह

रोमांचक मैच में मिली हार के बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह मैदान पर ही बिलख-बिलखकर रोने लगे। शाहीन अफरीदी उन्हें समझाते हुए दिखे। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। नसीम शाह ने बल्लेबाजी करते हुए 4 गेंद पर नाबाद 10 रन बनाए। आखिरी ओवर में अर्शदीप पर दो चौके लगाए, इसके बावजूद वह टीम को जीत नहीं दिला सके।

मैच हारने के बाद गैरी कर्स्टन ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों को लगाई फटकार

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में गैरी कर्स्टन ने पाकिस्तान के बल्लेबाजों को जमकर लताड़ा। उन्होंने कहा कि इस हार से निराशा हु्ई। सभी जानते हैं कि 120 का स्कोर चेज करने वाला था। उन्होंने आगे की हमने मैच के दौरान गलत निर्णय लिए। बल्लेबाजों जल्दी-जल्दी विकेट गंवाए। कर्स्टन ने कहा कि रिवाजन को छोड़ अन्य सभी बल्लेबाजों ने अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाई।

Also Read: Top scorer in every India vs Pakistan T20 World Cup match


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store