Header Ad

IND vs BAN: कोहली के LBW आउट होने और DRS न लेने पर रोहित शर्मा का रिएक्शन देखिए

By Kaif - September 20, 2024 05:18 PM

Watch Rohit Sharma's reaction on Kohli being out LBW and not taking DRS: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच इस समय चेन्नई में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। तो वहीं आज 20 सितंबर को खेल का दूसरा दिन जारी है। लेकिन आज मैच के दिन विराट कोहली के पगबाधा आउट होने के बाद, रोहित और फैंस के रिएक्शन काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

गौरतलब है कि आज बांग्लादेश को पहली पारी में 149 रनों पर समेटने के बाद, भारत ने दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना शुरू किया। तो वहीं रोहित और जायसवाल के आउट होने के बाद, विराट कोहली बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आते हैं।

तो वहीं पारी के 20वें ओवर में मेहदी हसन एक गेंद विराट को फेंकते हैं, जिसे वह डिफेंस करते हैं, लेकिन गेंदबाज की अपील पर अंपायर द्वारा कोहली को LBW आउट दे दिया जाता है। हालांकि, कोहली इस दौरान DRS का इस्तेमाल नहीं करते हैं, क्योंकि नाॅन स्ट्राइकर गिल ने कहा गेंद की लाइन सही थी।

लेकिन जब रिप्ले में देखा गया, तो गेंद से हल्का सा किनारा लगा था। अगर कोहली DRS ले लेते, तो शायद बच जाते। दूसरी ओर, इस रिप्ले को देखकर रोहित शर्मा काफी हैरान दिखाई दिए और उनका रिएक्शन वायरल हो गया।

देखें रोहित शर्मा का रिएक्शन

Also Read: Watch video: Akash Deep took 2 wickets on 2 consecutive balls (IND vs BAN)


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store