Header Ad

इफ्तिखार अहमद ने एक ओवर में जड़े 6 छक्के, PSL में किया कमाल, देखे वीडियो

By Kaif - February 05, 2023 07:01 PM

Image Source: Iftikhar Ahmad Twitter

Iftikhar Ahmed hit 6 sixes in one over, watch video

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) की 5 फरवरी से शुरुआत हो गई। लीग के पहले ही दिन उद्घाटन मैच में इफ्तिखार अहमद (Iftikhar Ahmad) ने अपनी बल्लेबाजी से धमाल मचा दिया। पीएसएल में रविवार को खेले गए मैच में वहाब रियाज के ओवर में इफ्तिखार अहमद ने 6 छक्के लगाए। पेशावर जाल्मी के खिलाफ क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए खेलते हुए अहमद ने 20वें ओवर में 36 रन बनाए।

जाल्मी के कप्तान बाबर आजम ने सरफराज अहमद (Iftikhar Ahmad) की क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। ग्लैडिएटर्स ने अपने 20 ओवरों में कुल 184 रन बनाए। इन 184 रन में से 36 रन वहाब रियाज के आखिरी ओवर में आए। इफ्तिखार अहमद ने मैदान के चारो ओर शॉट खेलते हुए 50 गेंद पर नाबाद 94 रन की पारी खेली।

Also Read: शाहिद अफरीदी के दामाद बने शाहीन अफरीदी, अंशा अफरीदी से की शादी

Iftikhar Ahmed hit 6 sixes in one over, अहमद ने अपना अर्धशतक पूरा करने के लिए 42 गेंद का सामना किया था। उसके बाद वहाब की पिटाई करते हुए अपना स्ट्राइक रेट बढ़ा लिया। उनके 6 छक्कों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहाब की पहली गेंद पर इफ्तिखार ने स्क्वायर लेग के क्षेत्र में सिक्स मारा। दूसरा स्ट्रेट की तरफ। तीसरा गेंदबाज के सिर के ऊपर से मारा। चौथी गेंद पर कवर बाउंड्री के ऊपर छक्का जड़ा। पांचवीं गेंद पर थर्ड-मैन रीजन और आखिरी वाला थर्ड-मैन बाउंड्री के ऊपर से सिक्स मारा। watch video

Also Read: भारत को 2007 T20 विश्व कप जिताने वाले खिलाड़ी ने लिया संन्यास


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store