Header Ad

ENG vs IND 1st T20 नेट्स में हिटमैन का दिखा आक्रमक रूप VIDEO

By Akshay - July 06, 2022 10:00 PM

Hitman aggressive form in ENG vs IND 1st T20 nets VIDEO मैच से पहले रोहित शर्मा नेट्स में पसीना बहाते हुए नजर आए, अपनी बल्लेबाजी के दौरान रोहित शर्मा एकदम फिट नजर आ रहे हैं. कई गेंदों पर उन्होंने स्टैपआउट करके भी शॉट खेले

भारत और इंग्लैंड (ENG vs IND) के बीच गुरुवार से तीन मैचों की एक टी20 सीरीज शुरू होने जा रही है जिसके लिए टीम इंडिया के रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी टीम के साथ जुड़ चुके हैं. रोहित शर्मा के आने से टीम एक अलग ऊर्जा महसूस कर रही है.

मैच से पहले रोहित शर्मा नेट्स में पसीना बहाते हुए नजर आए, अपनी बल्लेबाजी के दौरान रोहित शर्मा एकदम फिट नजर आ रहे हैं. कई गेंदों पर उन्होंने स्टैपआउट करके भी शॉट खेले. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत टी20 वर्ल्डकप में भी खेलने जा रहा है. आईपीएल के बाद से रोहित शर्मा को एक बार फिर से एक्शन में देखने के लिए फैंस बेसबरी से उनका इंतजार कर रहे हैं.

भारत और इंग्लैंड के बीच अगर अभी तक के टी20 रिकॉर्ड पर एक नजर डालें तो दोनों टीमों के बीच अभी तक कुल 19 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें से भारत ने 10 मैचों में जीत हासिल की है जबकि 9 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. हालांकि इंग्लैंड में खेले गए कुल 6 मैचों में से 4 मैचों में इंग्लैंड ने जीत हासिल की है जबकि 2 मैचों में टीम इंडिया जीत हासिल कर पाई है.

वहीं अगर रोहित के टी20 करियर पर एक नजर डालें तो 125 टी20 खेलने का उनको अनुभव है. जिसमें 32 से ज्यादा के औसत के साथ वे 3313 रन बना चुके हैं. टी20 करियर में भी उनके नाम 4 शतक हैं और 26 अर्धशतक लगा चुकै हैं.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store