Header Ad

MI के आखिरी स्‍थान पर रहने के बाद Hardik Pandya ने जाहिर की निराशा

By Ravi - May 18, 2024 09:59 AM

मुंबई इंडियंस को शुक्रवार को अपने आखिरी लीग मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स के हाथों 18 रन की शिकस्‍त सहनी पड़ी। मुंबई की यह 14 मैचों में 10वीं शिकस्‍त रही और आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में आखिरी स्‍थान पर रही। मुंबई इंडियंस की हार के बाद कप्‍तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि पूरे सीजन में उनकी टीम ने एक गलती की जिसकी वजह से ऐसा प्रदर्शन रहा।

मुंबई इंडियंस का आईपीएल 2024 में अभियान निराशाजनक हार के साथ समाप्‍त हो गया। मुंबई को शुक्रवार को अपने होमग्राउंड वानखेड़े स्‍टेडियम पर लखनऊ सुपजरजायंट्स के हाथों 18 रन की शिकस्‍त सहनी पड़ी। आईपीएल 2024 के 67वें मैच में लखनऊ ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 214/6 का स्‍कोर बनाया। जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 196/6 का स्‍कोर बना सकी।

point table

हार्दिक पांड्या ने मैच में हुई गलती बताने के बजाय पूरे सीजन में उनकी टीम द्वारा की गई गलती का खुलासा किया। उन्‍होंने कहा कि पूरे सीजन मुंबई इंडियंस ने क्‍वालीटी क्रिकेट नहीं खेली, जिसके नतीजे सबके सामने हैं। हार्दिक पांड्या ने साथ ही उम्‍मीद जताई कि अगले सीजन में उनकी टीम दमदार वापसी करेगी।

लखनऊ से हार के बाद हार्दिक पांड्या का बयान

hardik

बहुत मुश्किल है हार को स्‍वीकार करना। इस सीजन हमने क्‍वालीटी क्रिकेट नहीं खेली और पूरे सीजन में इसका खामियाजा भुगता। यह पेशेवर दुनिया है। कभी यहां अच्‍छे दिन होते हैं और कभी बुरे। एक ग्रुप के रूप में हमने क्‍वालीटी और स्‍मार्ट क्रिकेट नहीं खेली और इसके नतीजे सभी के सामने हैं। हमारे लिए ये करना जल्‍दबाजी होगी कि मैच में कहां गलती हुई। हम इस मैच से आगे बढ़ेंगे और अगले सीजन में दमदार वापसी करने पर ध्‍यान देंगे।

मुंबई का शर्मनाक रिकॉर्ड

आईपीएल इतिहास में मुंबई इंडियंस के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया। मुंबई इंडियंस के आईपीएल इतिहास में यह सिर्फ दूसरी बार है, जब उनकी टीम को एक सीजन में 10 हार मिली है। 2022 में भी मुंबई दस मैच हारी थी। इस सीजन अंक तालिका में मुंबई ने सबसे निचले पायदान पर ही समाप्त किया।

Also Read: Top 5 batsmen with most 50 plus scores in T20I


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store