Header Ad

Gujarat vs kolkata match Live streaming

By Ravi - May 13, 2024 12:27 PM

आईपीएल 2024 के 63वें मैच में गुजरात टाइटंस (GT) का आमना-सामना कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के साथ होगा। केकेआर और गुजरात के बीच एक रोमांचक मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाएगा।

gujarat titans vs kolkata knight riders

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कप्तानी वाली केकेआर की टीम 18 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल पर पहले स्थान पर मौजूद है, जबकि गुजरात टाइटंस आठवें स्थान पर मौजूद है। केकेआर ने पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लिया है, लेकिन गुजरात टाइटंस को अगर प्लेऑफ में पहुंचना है तो उसे अपने दोनों बचे हुए मैच जीतने होंगे। ऐसे में जानते हैं कब, कहां और किस तरह केकेआर बनाम गुजरात का लाइव मैच देखा जा सकता है

IPL 2024 63rd Match Gujarat Titans vs Kolkata Knight Riders

गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2024 का 63वां मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। आधे घंटे पहले टॉस होगा।

Gujarat Titans vs Kolkata Knight Riders Match Venue

कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस ( GT vs KKR) के बीच आईपीएल 2024 का 63वां मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाएगा।

GT vs KKR Match Time

गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2024 का 63वां मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। आधे घंटे पहले टॉस होगा।

GT vs KKR Live Match Telecast & Live Streaming

गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2024 का 63वें मैच टीवी पर ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर Star Sports channels Star Sports HD 1 and Star Sports HD 2 पर देख सकते हैं। टीवी पर आप अंग्रेजी, हिंदी में कमेंट्री सुन सकते हैं।

इसके अलावा Jio Cinema app एप डाउनलोड कर आप फ्री में आईपीएल 2024 के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठा सकते हैं।

GT vs KKR Head- To-Head: गुजरात बनाम केकेआर के बीच हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

गुजरात टाइटंस और केकेआर के हेड-टू-हेड रिकॉर्ड की तो बता दें कि दोनों टीमों के बीच आईपीएल के इतिहास में कुल तीन बार भिड़ंत हुई है, जिसमें से गुजरात ने 2 मैच में जीत हासिल की है, जबकि केकेआर को सिर्फ एक ही जीत नसीब हुई है। अब दोनों टीमों का सामना 13 मई को होना है।

Also Read: GT vs KKR Pitch Report: नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद की पिच कैसी होगी? जाने पिच का हाल


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store