Header Ad

GUJ-W vs DEL-W Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team

By Anshu - April 18, 2023 05:21 PM

GUJ-W vs DEL-W के बीच Women’s Premier League, 2023 टूर्नामेंट का 9वा मैच 11 मार्च को Dr. DY Patil Sports Academy, Navi Mumbai, India में खेला जाएगा। यह मैच 07:30 PM(IST) बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Jio Cinema पर होगा और लाइव स्कोर आप possible11.com पर देख सकते है।

GUJ-W vs DEL-W WPL T20 Match Preview in Hindi

शुरुआती दो मुकाबले जीतने के बाद DEL-W टीम को MI-W टीम के खिलाफ पिछले मुकाबले में 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है जिसके चलते DEL-W टीम 4 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर हैं। DEL-W टीम की तरफ से अभी तक इस टूर्नामेंट में कप्तान मेग लैनिंग बेहतरीन फॉर्म में नजर आई है। इस मैच में टीम को बाकी खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

Also Read: GUJ-W vs DEL-W WPL Dream11 Prediction, Live score and Updates

दूसरी ओर GUJ-W टीम ने पिछले मुकाबले में RCB-W टीम को 11 रन से हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की है और वह 2 अंकों के साथ अंकतालिका में चौथे स्थान पर है। GUJ-W टीम को पिछला मैच जिताने में सोफिया डंकले, हरलीन देओल, एशले गार्डनर जैसे खिलाड़ियों ने विशेष भूमिका निभाई है। GUJ-W इस मैच में भी अपने अच्छे प्रदर्शन को दोहराना चाहेगी वही DEL-W टीम एक बार फिर से अपनी जीत की लय को पुनः प्राप्त करने का प्रयास करेगी।

GUJ-W vs DEL-W Pitch Report: ये है बैटिंग पिच, इस पिच पर अब तक कुल 17 मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें पहले बैटिंग करने वाली टीम ने 8 मैच जीते हैं और पहले बॉलिंग करने वाली टीम ने 9 मैच जीते हैं. इस पिच पर औसत स्कोर 164 है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना सही फैसला होगा।

GUJ-W vs DEL-W Weather Report: मुंबई में मौसम, IN धुआं है। मैच के दिन तापमान 21% आर्द्रता और 8.3 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 33 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। वहीं विजिबिलिटी 3 किमी है। खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।

GUJ-W vs DEL-W Dream11 Prediction in Hindi: DEL-W हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रही हैं, वे मैच जीतने के लिए पसंदीदा हैं।

Toss Prediction, आज कौन जीतेगा टॉस? : Possible11 विशेषज्ञ टॉस की भविष्यवाणी के अनुसार, DEL-W टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना चुनेगा।

GUJ-W vs DEL-W TATA महिला प्रीमियर लीग मैच विशेषज्ञ सलाह : एशले गार्डनर छोटी लीग के लिए एक शीर्ष गुणक विकल्प होगा। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए किम गर्थ एक अच्छा विकल्प होंगे।

GUJ-W vs DEL-W Fantasy Tips
पिच के व्यवहार को देखते हुए यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना अहम होगा।
डेथ ओवर के गेंदबाज फैंटेसी में हमेशा शानदार विकेट लेने वाले होते हैं, वे कभी भी खेल का रुख पलट सकते हैं।
विकेट कीपिंग में दोनों अच्छे हैं। आप इनमें से कोई भी चुन सकते हैं।
यह पिच तेज गेंदबाजों और स्पिनरों दोनों के अनुकूल है।

GUJ-W vs DEL-W Winning Prediction
गुजरात जाइंट्स महिला टीम पर दिल्ली कैपिटल्स महिला टीम का पलड़ा भारी है। इसलिए दिल्ली कैपिटल्स महिला से अधिक खिलाड़ियों को लेने का प्रयास करें।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store